scriptविस चुनाव में उम्मीदवारों पर राहुल बोले- चुनाव के वक्त टपकने वाले नेताओं के पैराशूट काट दूंगा | Rahul gandhi comment on Election ticket in Chhattisgarh | Patrika News
रायपुर

विस चुनाव में उम्मीदवारों पर राहुल बोले- चुनाव के वक्त टपकने वाले नेताओं के पैराशूट काट दूंगा

राहुल ने कहा, कार्यकर्ता पूरे समय मेहनत करता है, लेकिन चुनाव के वक्त कुछ नेता पैराशूट से उतरकर प्रत्याशी बन जाते हैं

रायपुरAug 11, 2018 / 08:36 am

Deepak Sahu

rahul

विस चुनाव में उम्मीदवारों पर राहुल बोले- चुनाव के वक्त टपकने वाले नेताओं के पैराशूट काट दूंगा

रायपुर. विधानसभा चुनाव की उम्मीदवारी के लिए मचे घमासान के बीच कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने दो टूक शब्दों में कह दिया कि चुनाव के वक्त ऊपर से टपकने वाले नेताओं को टिकट नहीं मिलेगा। राहुल गांधी ने शुक्रवार को रायपुर के शंकर नगर में बने कांग्रेस के नए प्रदेश मुख्यालय का उदघाटन करते हुए ये बाते कहीं।

राहुल ने कहा, कार्यकर्ता पूरे समय मेहनत करता है, लेकिन चुनाव के वक्त कुछ नेता पैराशूट से उतरकर प्रत्याशी बन जाते हैं। इस बार ऐसा नहीं होगा। राहुल ने कहा, वे सबके पैराशूट काट देंगे। इस बार ऐसा किया तो 2 हजार फुट से गिरोगे। इसलिए ऐसे लोग काम पर लग जाएं। उन्होंने कहा, कांग्रेस उन लोगों को टिकट देगी जो जनता की लड़ाई लड़ रहे हैं।

विधानसभा में उनको भेजेगी जिनके दिल में किसानों, आदिवासियों, महिलाओं, युवाओं और छोटे दुकानदारों का दर्द होगा। जो पोलिंग बूथ जिताकर देगा वह लाइन में सबसे आगे खड़ा होगा, नहीं जिता पाया तो सबसे पीछे जगह होगी। सरकार बनने पर आदिवासियों के हितों के लिए बने सभी कानून वापस लाए जाएंगे।

कांग्रेस का कोई रिमोट नहीं : राहुल गांधी ने कहा, कांग्रेस चंद उद्योगपतियों की पार्टी नहीं है। राफेल की पार्टी नहीं है, यह छत्तीसगढ़ के सपनों की पार्टी है। यह भाजपा जैसी भी नहीं है जिसका रिमोट कंट्रोल आरएसएस के पास है।

Home / Raipur / विस चुनाव में उम्मीदवारों पर राहुल बोले- चुनाव के वक्त टपकने वाले नेताओं के पैराशूट काट दूंगा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो