scriptरेलवे Group D की भर्ती के लिए जारी हुई 16 अक्टूबर के बाद वालों की परीक्षा तिथि | Railway Group D Recruitment After 16 october dates issue | Patrika News
रायपुर

रेलवे Group D की भर्ती के लिए जारी हुई 16 अक्टूबर के बाद वालों की परीक्षा तिथि

अभी सिर्फ 16 अक्टूबर से 26 अक्टूबर तक होने वाली परीक्षा का शेड्यूल जारी किया है

रायपुरOct 06, 2018 / 12:30 pm

Deepak Sahu

Railway

रेलवे Group D की भर्ती के लिए जारी हुई 16 अक्टूबर के बाद वालों की परीक्षा तिथि

रायपुर. रेलवे भर्ती बोर्ड ने 16 अक्टूबर के बाद की परीक्षा का शेड्यूल जारी कर दिया है। रेलवे ने फिलहाल अभी सिर्फ 16 अक्टूबर से 26 अक्टूबर तक होने वाली परीक्षा का शेड्यूल जारी किया है। जिन उम्मीदवारों की परीक्षा 16 अक्टूबर से 26 अक्टूबर के बीच होनी है वे परीक्षा तिथि, केंद्र और शिफ्ट की जानकारी चेक कर सकते हैं।
रेलवे के नोटिफिकेशन के मुताबिक जिन उम्मीदवारों की परीक्षा 29 अक्टूबर से होनी है, उनकी परीक्षा तिथि, केंद्र और शिफ्ट की जानकारी 18 अक्टूबर को जारी की जाएगी।

आपको बता दें कि रेलवे ने फरवरी के महीने में ग्रुप डी के पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया था। ग्रुप डी की परीक्षा पहली बार कम्प्यूटर बेस्ड हो रही है। परीक्षा हर दिन तीन शिफ्टों में आयोजित की जा रही है। उम्मीदवारों को परीक्षा तिथि और केंद्र चेक करने के लिए अपने रीजन की आरआरबी वेबसाइट पर जाना होगा। होमपेज पर दिए गए लिंक http://indianrailways.gov.in/ पर क्लिक करना होगा।
उम्मीदवारों को इस परीक्षा में उत्तीर्ण होने के लिए कम से कम ४० अंक लाने होंगे। अपने रजिस्ट्रेशन नंबर और पासवर्ड की मदद से लॉग इन करना होगा। अब परीक्षा तिथि, केंद्र और शिफ्ट डिटेल आपकी स्क्रीन पर आ जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो