scriptछत्तीसगढ़ में दिखेगा ‘फेनी’ का असर, अगले तीन-चार दिनों में आंधी-तूफान के साथ होगी बारिश | Rain in Chhattisgarh due to Pheni cyclone | Patrika News
रायपुर

छत्तीसगढ़ में दिखेगा ‘फेनी’ का असर, अगले तीन-चार दिनों में आंधी-तूफान के साथ होगी बारिश

रायपुर समेत छत्तीसगढ़ में अगले तीन-चार दिनों तक तेज गर्मी से लोगों को थोड़ी राहत मिल सकती है। फेनी तूफान की वजह से तापमान तीन से चार डिग्री तक काम हो सकता है।

रायपुरMay 01, 2019 / 11:56 am

Bhawna Chaudhary

weather news

छत्तीसगढ़ में दिखेगा ‘फेनी’ का असर, अगले तीन-चार तीनों में आंधी-तूफान के साथ होगी बारिश

रायपुर. रायपुर समेत छत्तीसगढ़ में अगले तीन-चार दिनों तक तेज गर्मी से लोगों को थोड़ी राहत मिल सकती है। फेनी तूफान की वजह से तापमान तीन से चार डिग्री तक काम हो सकता है। मौसम में बदलाव और चक्रवात की वजह से हवा में नमी बने रहने की संभावना है। इस वजह लोगों को गर्मी से राहत मिलेगी। फेनी का असर पूर्वी छत्तीसगढ़ में अधिक दिखेगा। रायपुर समेत पश्चिमी छत्तीसगढ़ में भी लोगों को गर्मी से राहत मिलेगी।

रायपुर के वरिष्ठ मौसम वैज्ञानिक ने बताया तीन-चार दिनों तक लोगों को रहत मिल सकती है। फेनी चक्रवात का असर छत्तीसगढ़ में भी देखने को मिलेगा। बारिश की भी संभावना नजर आ रही है।

शहरों का तापमान

रायपुर42.829.1
बिलासपुर44.228.2
पेंड्रा रोड 42.126.2
अंबिकापुर 41.526.6
जगदलपुर38.623.5
दुर्ग42.828.4
राजनांदगांव43.530.0

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

CG Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App

Home / Raipur / छत्तीसगढ़ में दिखेगा ‘फेनी’ का असर, अगले तीन-चार दिनों में आंधी-तूफान के साथ होगी बारिश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो