scriptRaipur Crime: डॉक्टर आत्महत्या मामले में नया मोड़, परिजन बोले हत्या की गई | Raipur Crime: New twist in Doctor suicide case | Patrika News
रायपुर

Raipur Crime: डॉक्टर आत्महत्या मामले में नया मोड़, परिजन बोले हत्या की गई

Raipur Crime: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के गंज थानाक्षेत्र के गुरुनानाक चौक में स्थित निजी होटल में शुक्रवार को डॉ जितेंद्र विश्वकर्मा ने खुदकुशी की थी। मामलें में रविवार को नया मोड़ आया है।

रायपुरSep 26, 2021 / 11:30 pm

Ashish Gupta

doctor_suicide_news.jpg

Raipur Crime: डॉक्टर आत्महत्या मामले में नया मोड़, परिजन बोले हत्या की गई

रायपुर. Raipur Crime: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के गंज थानाक्षेत्र के गुरुनानाक चौक में स्थित निजी होटल में शुक्रवार को डॉ जितेंद्र विश्वकर्मा ने खुदकुशी की थी। मामलें में रविवार को नया मोड़ आया है। रायपुर पहुंचे डॉ जितेंद्र विश्वकर्मा के पिता गोवर्धन विश्वकर्मा ने थाना परिसर पहुंचकर जितेंद्र की हत्या होने का अंदेशा जताया है।
मृतक के पिता ने पुलिस को बताया, कि पहले उनका परिवार अनूपपुर जिले के राजनगर में रहता था। वे राजनगर कालरी में नौकरी करते थे और उनका लड़का डॉ जितेंद्र विश्वकर्मा वहीं डिस्पेंसरी चलाता था। यहीं जिले के एक युवक से डॉ. जितेंद्र की पहचान हुई और उसने परिवार की महिला का कई बार इलाज कराया था। इसी मेल-मुलाकात के दौरान डॉ. जितेंद्र के महिला से संबंध बन गए।
उनका कहना है कि कुछ दिन पहले डॉ जितेंद्र विश्वकर्मा के फोन पर महिला की बेटी का फोन आया था और वह जितेंद्र को धमका रही थी कि वह उनकी मां के साथ संबंध तोड़ ले। हालांकि डॉ जितेंद्र विश्वकर्मा ने उस युवती को समझाया था कि उनका उनकी मां के साथ किसी भी तरह का कोई संबंध नहीं है। डॉक्टर के पिता की सूचना पर पुलिस ने मामले में जांच शुरु कर दी है।

Home / Raipur / Raipur Crime: डॉक्टर आत्महत्या मामले में नया मोड़, परिजन बोले हत्या की गई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो