चौथे बच्चे की डिलीवरी के लिए अस्पताल पहुंची गर्भवती महिला को डॉक्टर ने जड़ा थप्पड़, बोली - कितने बच्चे पैदा करती हो

छत्तीसगढ़ के सबसे बड़े अंबेडकर अस्पताल (Raipur Ambedkar Hospital) में डॉक्टर की प्रेग्नेंट महिला के साथ बदसलूकी का मामला सामने आया है।

रायपुर. छत्तीसगढ़ के सबसे बड़े अंबेडकर अस्पताल (Raipur Ambedkar Hospital) में डॉक्टर की प्रेग्नेंट महिला के साथ बदसलूकी का मामला सामने आया है। डॉक्टर ने लेबर रूम में प्रसव पीड़ा से कराह रही गर्भवती महिला को इसलिए थप्पड़ (Doctor slapped pregnant woman) जड़ दिया, क्योंकि वह चौथे बच्चे की डिलीवरी के लिए पहुंची थी। इस पर गर्भवती महिला ने भी डॉक्टर को जवाब देते हुए कहा, मेरी मर्जी, मैं कितने बच्चे पैदा करूं। गर्भवती महिला ने डॉक्टर की बदसलूकी पर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

दरअसल, भानू यादव नाम की महिला शनिवार को डिलीवरी के लिए अंबेडकर अस्पताल पहुंची थी। गर्भवती महिला को मितानिन निशा पांडेय अस्पताल लेकर आई थी। मितानिन अपने साथ एक और मितानिन को भी अस्पताल लाई थी। गर्भवती महिला प्रसव पीड़ा कराह रही थी।

गर्भवती महिला जब लेबर रूम में पहुंची तो ड्यूटी पर तैनात लेडी डॉक्टर ने पूछा, कितने बच्चे हैं। इसपर गर्भवती महिला ने डॉक्टर को जवाब दिया कि तीन बच्चे हैं और चौथे बच्चे की डिलीवरी के लिए अस्पताल आई है। डॉक्टर ने फिर बोला कितने बच्चे पैदा करती हो। गर्भवती महिला ने जवाब देते हुए कहा, मेरी मर्जी। मैं बच्चे पैदा कर रही हूं आपको क्यों प्राब्लेम हो रही है।

गर्भवती महिला के इस जवाब पर लेडी डॉक्टर भड़क उठी और उसने प्रेग्नेंट महिला को दो-तीन थप्पड़ जड़ दिए। दोनों के बीच विवाद इस कदर बढ़ गया कि नौबत हाथापाई की आ गई। इसी बीच जूनियर डॉक्टरों ने बीच-बचाव कर दोनों को शांत कराया।

वहीं प्रेग्नेंट महिला के साथ मितानिनों ने भी डॉक्टर के इस बर्ताव का विरोध किया। इस पर लेडी डॉक्टर ने मितानिनों से भी हाथापाई की कोशिश की, लेकिन सफल नहीं हो पाई। गर्भवती महिला ने अंबेडकर अस्पताल पुलिस चौकी में लेडी डॉक्टर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। उधर, अस्पताल प्रबंधन इस पूरे मामले में शांत है।

Show More
Ashish Gupta
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned