script7 साल तक नर्स से प्यार, जब तीसरे शख्स ने मारी एंट्री तो Girlfriend को उतार दिया मौत के घाट | Raipur nurse murder case: Boyfriend killed nurse of 7 years love | Patrika News
रायपुर

7 साल तक नर्स से प्यार, जब तीसरे शख्स ने मारी एंट्री तो Girlfriend को उतार दिया मौत के घाट

Raipur nurse murder case : आरोपी शिव शंकर कोसरिया ने नर्स (Crime in Raipur) की बेहरमी से हत्या (Murder in raipur) कर दिया।

रायपुरJul 11, 2019 / 06:40 pm

चंदू निर्मलकर

Raipur nurse murder case

7 साल तक नर्स से प्यार, जब तीसरे शख्स ने मारी एंट्री तो Girlfriend को उतार दिया मौत के घाट

रायपुर. राजधानी के सुयश अस्पताल (Raipur Hospital) में नर्स के पद पर कार्यरत युवती के कातिल (Raipur nurse murder case) को पुलिस ने पकड़ लिया है। आरोपी शख्स ने नर्स से 7 साल तक प्यार किया, लेकिन जब दोनों के प्यार (Love) के बीच तीसरे शख्स ने एंट्री मारी तो उसका खून (Crime in raipur) खौल उठा। आरोपी शिव शंकर कोसरिया ने नर्स की बेहरमी से हत्या (Murder in raipur) कर दिया। आरोपी वारदात के बाद से फरार था।

आरोपी पुलिस के हिरासत में, देखें Video

स्थानीय लोगों को जब बहुत दिनों तक युवती की जानकारी नहीं मिली तब सरस्वती नगर थाने को इसकी सूचना दी। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवती के मकान का ताला तोड़कर जांच की तो उन्हें संदिग्ध परिस्थितियों में युवती की लाश मिली थी। जहां पुलिस इस मामले को सस्पेक्टेड बता रही थी।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

ताज़ातरीन ख़बरों तथा LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.

Crime in raipur – इन खबरों को जरूर पढ़ें

Home / Raipur / 7 साल तक नर्स से प्यार, जब तीसरे शख्स ने मारी एंट्री तो Girlfriend को उतार दिया मौत के घाट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो