रायपुर : वर्चुअल योग मैराथन में भाग लेने अब तक 3.50 लाख से ज्यादा लोगों ने किया ऑनलाइन पंजीयन, अब 20 जून तक पंजीयन

अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस 21 जून को छत्तीसगढ़ वर्चुअल योग मैराथन का होगा आयोजन
प्रतिभागी अब 20जून 2021 तक कर सकते हैं ऑनलाइन पंजीयन
सभी पंजीयनकर्ताओ को मिलिंगे डिजिटल प्रणाम पत्र
हर जिले के प्रथम 100 पंजीयनकर्ता को मिलेगी टीशर्ट

By: Shiv Singh

Published: 15 Jun 2021, 05:51 PM IST

रायपुर. अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस को लेकर देश-दुनिया में उत्साह बढ़ता जा रहा है। सभी राज्य अपने-अपने स्तर से तैयारियां भी कर रहे हैं और इसमें भाग लेने के लिए लोगों में उत्सुकता भी दिख रही है। हम छत्तीसगढ़ की बात करें तो छत्तीसगढ़ शासन द्वारा 21 जून 2021 को अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर योगाभ्यास प्रोटोकॉल के अनुसार कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। इस दिन आयोजित होने वाले छत्तीसगढ़ वर्चुअल योग मैराथन को लेकर लोगों में जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है। इस मैराथन के लिए अब तक 3 लाख 50 हजार से अधिक लोगों द्वारा इसमें भाग लेने के लिए ऑनलाइन पंजीयन किया गया है। इस मैराथन में सम्मिलित होने के लिए प्रतिभागियों के उत्साह को देखते हुए पंजीयन की अंतिम तारीख 15 जून से बढ़ाकर अब 20 जून 2021 तक कर दिया गया है। जानकारी के अनुसार प्रतिभागी http://jansampark.cg.gov.in/yogwithchhattisgarh/Registration.aspx लिंक पर क्लिक कर ऑनलाइन पंजीयन कर सकते है। लिंक पर क्लिक कर ऑनलाइन पंजीयन कर सकते है।
सभी पंजीयनकर्ताओ को डिजिटल प्रणाम पत्र प्रदान किया जाएगा। साथ ही हर जिले के प्रथम 100 पंजीयन को टीशर्ट प्रदान किया जाएगा।
समाज कल्याण विभाग अंतर्गत छत्तीसगढ़ योग आयोग द्वारा आयोजित छत्तीसगढ़ वर्चुअल योग मैराथनश् में भाग लेने हेतु आवेदक को योगासन करते हुए अपना फोटो/वीडियो अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स पर हैशटेग#yogwithchhattisgarh के साथ शेयर करना है। इसके अलावा प्रतिभागी अपना फोटो/वीडियो [email protected] पर मेल भी कर सकते हैं।

Show More
Shiv Singh Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned