scriptरायपुर : चिकित्सकों को तीन दिवसीय प्रशिक्षण 6 से : एशिया फोर्टिस के विशेषज्ञ देंगे ऑनलाईन प्रशिक्षण | Raipur: Three-day training to physicians from 6: Health Training Asia | Patrika News
रायपुर

रायपुर : चिकित्सकों को तीन दिवसीय प्रशिक्षण 6 से : एशिया फोर्टिस के विशेषज्ञ देंगे ऑनलाईन प्रशिक्षण

प्रशिक्षण के दौरान आईसीयू क्रिटिकल केयर मैनेजमेंट, वेटिंलेटर हैण्डलिंग की जानकारी देने के साथ ही प्रतिभागी विशेषज्ञ चिकित्सकों के प्रश्नों का समाधान भी किया जाएगा। यह प्रशिक्षण निर्धारित तिथियों में प्रतिदिन सुबह 11 बजे से संध्या 4 बजे तक आयोजित होगा।

रायपुरApr 04, 2020 / 10:38 pm

Shiv Singh

रायपुर : चिकित्सकों को तीन दिवसीय प्रशिक्षण 6 से : हेल्थ ट्रेनिंग एशिया फोर्टिस के विशेषज्ञ देंगे ऑनलाईन प्रशिक्षण

रायपुर : चिकित्सकों को तीन दिवसीय प्रशिक्षण 6 से : हेल्थ ट्रेनिंग एशिया फोर्टिस के विशेषज्ञ देंगे ऑनलाईन प्रशिक्षण

रायपुर.कोरोना वायरस (कोविड-19) की रोकथाम एवं इससे बचाव के लिए राज्य के सभी शासकीय चिकित्सालयों में पदस्थ विशेषज्ञ चिकित्सकों को तीन दिन का विशेष प्रशिक्षण दिए जाने का निर्णय ४ अप्रैल को कोविड कमांड सेंटर में आयोजित राज्य स्तरीय कोर कमेटी की बैठक में लिया गया। राज्य के सभी मेडिकल कॉलेजों के हॉस्पिटल तथा जिला चिकित्सालयों में पदस्थ विशेषज्ञ चिकित्सकों यह प्रशिक्षण 6 से 8 अप्रैल हेल्थ ट्रेनिंग एशिया, फ ोर्टिस गुडग़ांव द्वारा यह प्रशिक्षण ऑनलाइन दिया जाएगा।
स्वास्थ्य विभाग की सचिव निहारिका बारिक सिंह ने कोविड-19 सभी चिकित्सा महाविद्यालयों के अधिष्ठाता, सीएमएचओ, अस्पताल अधीक्षक एवं सिविल सर्जन को हॉस्पिटल में पदस्थ विशेषज्ञ चिकित्सकों को जिसमें निश्चेतना विशेषज्ञ, मेडिसिन विशेषज्ञ, सजज़्न तथा ईएनटी सर्जन की अनिवार्य रूप से ऑनलाइन ट्रेनिंग में उपस्थिति सुनिश्चित करने के निदेज़्श दिए है।
ऑनलाईन प्रशिक्षण हेतु लिंक HTTPS:/www.zoom.us/j/748349766 है। प्रशिक्षण हेतु रजिस्टेशन एवं अन्य तकनीकी जानकारी हेतु नवीन चंद्र, स्प्रीन्गर हेल्थ केयर सिस्टम प्राईवेट लिमिटेड के मोबाईल नम्बर 9891411977 ई-मेल आईडी naveen.chandra@healthtrainingasia.com से संपर्क किया जा सकता है। स्वास्थ्य सचिव ने संबंधित स्वास्थ्य संस्थानों के अधिकारियों को प्रशिक्षण की व्यवस्था सुनिश्चित करने के साथ ही प्रशिक्षण में भाग लेने वाले चिकित्सकों की उपस्थित की जानकारी ई-मेल directorsihfwcg2@gmail.com पर भिजवाने के निर्देश दिए।

Home / Raipur / रायपुर : चिकित्सकों को तीन दिवसीय प्रशिक्षण 6 से : एशिया फोर्टिस के विशेषज्ञ देंगे ऑनलाईन प्रशिक्षण

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो