scriptरायपुर की अभिनेत्री के साथ मुंबई में बलात्कार, महिला आयोग ने डीजीपी को लिखा पत्र | Raipur tv actress raped in mumbai | Patrika News
रायपुर

रायपुर की अभिनेत्री के साथ मुंबई में बलात्कार, महिला आयोग ने डीजीपी को लिखा पत्र

रायपुर की रहने वाली युवती मुंबई में टीवी सीरियल और फिल्मों में काम करती है। युवती को शादी का झांसा देकर मध्यप्रदेश के युवक ने दुष्कर्म किया। इसके बाद युवक के दोस्त ने भी युवती से दुष्कर्म किया। साथ ही उसका अश्लील वीडियो बनाया, अप्राकृतिक कृत्य भी किया।

रायपुरDec 03, 2020 / 10:05 pm

Karunakant Chaubey

रायपुर की अभिनेत्री के साथ मुंबई में बलात्कार, महिला आयोग ने डीजीपी को लिखा पत्र

रायपुर की अभिनेत्री के साथ मुंबई में बलात्कार, महिला आयोग ने डीजीपी को लिखा पत्र

रायपुर. रायपुर की महिला कलाकार से मुंबई में दुष्कर्म हो गया। इस मामले में महाराष्ट्र पुलिस द्वारा उचित कार्रवाई नहीं किए जाने पर महिला राज्य महिला आयोग में शिकायत की। इसके बाद राज्य महिला आयोग ने महाराष्ट्र के डीजीपी को पत्र लिखकर मामले में शिकायत के अनुसार कार्रवाई करने की मांग की है।

उल्लेखनीय है कि रायपुर की रहने वाली युवती मुंबई में टीवी सीरियल और फिल्मों में काम करती है। युवती को शादी का झांसा देकर मध्यप्रदेश के युवक ने दुष्कर्म किया। इसके बाद युवक के दोस्त ने भी युवती से दुष्कर्म किया। साथ ही उसका अश्लील वीडियो बनाया, अप्राकृतिक कृत्य भी किया।

युवती ने इसकी शिकायत छत्तीसगढ़ महिला आयोग से की। इसके बाद आयोग के अध्यक्ष किरणमयी नायक ने मामले को आयोग में पंजीकृत किया। इसके बाद महाराष्ट्र के डीजीपी को पत्र लिखकर मामले में नियमानुसार अपराध दर्ज कर कार्रवाई करने को कहा है। साथ ही कार्रवाई की सूचना 18 दिन में आयोग को देने कहा गया है।

उल्लेखनीय है कि आरोपी फिल्म अभिनेता की अपकमिंग फिल्म बेलबॉटम के निर्माण कार्य से जुड़े हैं और दोनों के खिलाफ महिला कलाकार वर्सोवा थाने में अपराध दर्ज कराया है। हालांकि इस मामले में कार्रवाई नहीं होने के कारण युवती ने राज्य महिला आयोग में शिकायत की थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो