scriptकेन्द्रीय मंत्री अजय टामटा बोले- राहुल गांधी के सवालों के उत्तर देना जरूरी नहीं समझता | Raipur: Union Textiles Minister of State Ajay Tamta in Chhattisgarh | Patrika News
रायपुर

केन्द्रीय मंत्री अजय टामटा बोले- राहुल गांधी के सवालों के उत्तर देना जरूरी नहीं समझता

केन्द्रीय कपड़ा राज्य मंत्री अजट टामटा एसीसी मोर्चा की बैठक लेने रविवार का रायपुर पहुंचे। एयरपोर्ट पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया।

रायपुरJul 30, 2017 / 02:39 pm

अभिषेक जैन

Union Minister of State Ajit Tamta on tour

Union Minister of State Ajit Tamta on tour

रायपुर. केन्द्रीय कपड़ा राज्य मंत्री अजय टामटा एसीसी मोर्चा की बैठक लेने रविवार का रायपुर पहुंचे। एयरपोर्ट पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि वे बीजेपी नेतृत्व का दलित समाज के रामनाथ कोविंद को राष्ट्रपति बनाने पर आभार व्यक्त करते हैं। केन्द्रीय मंत्री ने छत्तीसगढ़ की तारीफ करते हुए कहा कि आज मेरे लिए विशेष दिन है, छतीसगढ़ टेक्सटाइल्स बहुत मात्रा में और मैं खुद कपड़ा मंत्री हु, मैंने मंत्रियों से भी बात की है, बुनकर भाइयो को बढ़ाना हमारा मकसद है। मैं प्रदेश सरकार को बधाई देता हूं, छग सरकार टेक्सटाइल्स के क्षेत्र में अच्छा काम कर रही है। 

राहुल गांधी के सवालों के जवाब देने से किया इनकार
केंद्रीय मंत्री ने कहा कि मैं राहुल गांधी के सवालों का उत्तर देना जरूरी नहीं समझता हूं उन्हें कुछ भी कहने से पहले इतिहास को देखना चाहिए जो उनकी सरकारों में हुआ है उसका खुद परीक्षण करना चाहिए। बयान देना आसान और छपना भी आसान है। उन्होंने दलितों पर हो रहे अत्याचारों के सवाल के जवाब में कहा कि अब तक हर राजनीतिक दलों ने उनके वोटो को सिर्फ भुनाने का काम किया है। यह बात अनुसूचित जाति के लोगों को भी समझ में आ गई है और वह मायावती और राहुल गांधी जैसे सरकारों का साथ छोड़कर भाजपा के साथ जुड़ रहे हैं उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में किसी प्रकार की कोई भी चुनौती नहीं है प्रदेश में 10 में से 9 सीट भाजपा के हाथ में है आज पूरे देश में सबसे ज्यादा भाजपा के सांसद और विधायक अनुसूचित जाति मोर्चा के सिर्फ भाजपा के पास में ही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो