scriptबाजारों में दो दिन ग्राहकों की भीड़ से निपटने की चुनौती, सब्जी बाजार भी रहेगा बंद | Raipur vegetable market closed amid Lockdown from 9 April to 19 April | Patrika News
रायपुर

बाजारों में दो दिन ग्राहकों की भीड़ से निपटने की चुनौती, सब्जी बाजार भी रहेगा बंद

राजधानी रायपुर जिले को कंटेनमेंट जोन घोषित किए जाने के निर्णय में अन्य बाजारों के साथ सब्जी बाजार भी शामिल हैं। 9 अप्रैल शाम 6 बजे से 19 अप्रैल सुबह 6 बजे तक अन्य बाजारों के साथ थोक सब्जी बाजार डूमरतराई और रिटेल बाजार भी बंद रहेंगे।

रायपुरApr 08, 2021 / 02:06 pm

Ashish Gupta

vegerable

बाजारों में दो दिन ग्राहकों की भीड़ से निपटने की चुनौती, सब्जी बाजार भी रहेगा बंद

रायपुर. राजधानी रायपुर जिले को कंटेनमेंट जोन घोषित किए जाने के निर्णय में अन्य बाजारों के साथ सब्जी बाजार भी शामिल हैं। 9 अप्रैल शाम 6 बजे से 19 अप्रैल सुबह 6 बजे तक अन्य बाजारों के साथ थोक सब्जी बाजार डूमरतराई और रिटेल बाजार भी बंद रहेंगे। इसलिए बाजारों में 8 और 9 अप्रैल की शाम 6 बजे तक भारी भीड़ रहने की संभावना है।
यह भी पढ़ें: चैत्र नवरात्रि पर कोरोना का असर: बंद रहेंगे देवी मंदिरों के दरवाजे, नहीं जलेगी मनोकामना ज्योत

जिला प्रशासन द्वारा आदेश जारी होने और सोशल मीडिया में खबरें फैलने के बाद बुधवार को ही प्रमुख बाजारों में भीड़ नजर आईं। सब्जी से लेकर अन्य बाजारों में यह नजारा देखा गया। राजधानी के शास्त्री बाजार, गोलबाजार, श्री बंजारी रोड बाजार, मालवीय रोड, सदर बाजार सहित कॉलोनियों के बाजारों में किराना व अन्य दुकानों में कतारें लगी रही।
यह भी पढ़ें: देश में महाराष्ट्र के बाद छत्तीसगढ़ में मिले रिकॉर्ड मरीज, इस जिले में हुआ कोरोना विस्फोट

चैंबर ने भीड़ से बचने की अपील की
चैंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष अमर परवानी ने कहा कि चैंबर जिला प्रशासन के फैसले का समर्थन करता हैं। साथ ही आम लोगों से अपील है कि बहुत जरूरी हो तभी 8 और 9 अप्रैल को बाजार जाएं। सोशल डिस्टेसिंग का पालन करते हुए बाजारों में अनावश्यक भीड़ ना बढ़ाएं। व्यापारी संघों से भी अपील की गई है कि प्रशासन के नियमों का पालन करते हुए सहयोग करें।

यह भी पढ़ें: बोर्ड परीक्षा को लेकर हुए बड़े बदलाव: कोरोना संक्रमण के बीच ऐसे होंगे एग्जाम, गाइडलाइन जारी

आज इन बाजारों में ज्यादा भीड़ की संभावना
मालवीय रोड, गोलबाजार, श्री बंजारी रोड, डूमतराई थोक बाजार,डूमरतराई सब्जी बाजार, भनपुुरी आलू-प्याज बाजार, स्टेशन रोड मशीनरी, एमजी रोड इलेक्ट्रिकल-इलेक्ट्रॉनिक्स, सदर बाजार, जीई रोड आदि बाजारों में दो दिन ग्राहकों की भीड़ से निपटने बड़ी चुनौती साबित होगी। व्यापारी संघों का कहना है कि ग्राहकों के पास दो दिन का समय है, इसलिए वे आराम से खरीदारी कर सकते हैं।

Home / Raipur / बाजारों में दो दिन ग्राहकों की भीड़ से निपटने की चुनौती, सब्जी बाजार भी रहेगा बंद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो