scriptयहां बिना कपड़ों के मिली तीन लाशें, पुलिस बोली- तीनों के साथ हुई एक जैसी वारदात | Rajnandgaon police found three dead body in river | Patrika News
रायपुर

यहां बिना कपड़ों के मिली तीन लाशें, पुलिस बोली- तीनों के साथ हुई एक जैसी वारदात

इधर इस तरह से तीन लाश मिलने से लोगों में दहशत का माहौल है। पुलिस टीम बनाकर जांच में जुट गई है।

रायपुरAug 12, 2018 / 04:51 pm

चंदू निर्मलकर

Cg News

यहां बिना कपड़ों के मिली तीन लाशें, पुलिस बोली- तीनों के साथ हुई एक जैसी वारदात

रायपुर. छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव में एक के बाद एक तीन अलग-अलग जगहों में तीन नग्न लाशें मिली है। शवों की पहचान नहीं होने से पुलिस मामले को सुलझाने में उलझ गई। एक की लाश जहां नदी के पास मिली तो दूसरे दिन दो नग्न लाशें बस स्टैंड और नाले के पास से बरामद की गई। इधर इस तरह से तीन लाश मिलने से लोगों में दहशत का माहौल है। पुलिस टीम बनाकर जांच में जुट गई है। पढि़ए पूरी खबर..
राजनांदगांव जिले के डोंगरगढ़ अंतर्गत बाघनदी, चिचोला थाना और तुमड़ीबोड थाना क्षेत्र के नेशनल हाइवे के पास से दो दिन में तीन नग्न लाशें मिली है। पुलिस ने बताया कि पहला लाश शुक्रवार को बाघनदी के घोरतलाव के पास बिना कपड़ों के एक लाश मिलने की सूचना मिली। पुलिस शव को बरामद कर इसकी जांच कर ही रही थी कि दूसरे दिन शनिवार सुबह दो और लाशें मिलने की खबर आई। पुलिस ने चिचोला थाना के रानीतालाब और तुमड़ीबोड थाना के कोहका बस स्टैंड के पास नग्न हालात में दो लाशें बरामद की। इस तरह तीन संदिग्ध लाश मिलने से पुलिस इस मामले को सुलझाने में खुद उलझ गई है।
आपको बता दें कि तीनों लाश के पास से कोई भी कपड़ा का टूकड़ा तक नहीं मिला है। वहीं, शरीर में चोट के निशान मिले है। इधर पुलिस एक साथ तीन लाश मिलने की गुत्थी को सुलझाने के लिए एक टीम बनाकर जांच में जुट गई है। पुलिस ये आशंका जता रही है कि तीन की हत्या कर नग्न हालात में सूनसान जगह में फेंकना अलग-अलग घटना नहीं बल्कि एक ही वारदात हो सकती है। फिलहाल पुलिस अभी तीनों संदिग्ध लाश की पहचान में जुट गई है।

तीनों लाश की गुत्थी एक दूसरे से जुड़ी

पुलिस अनुविभागीय अधिकारी मणिशंकर चन्द्र का कहना है कि तीनों लाश एक की स्थिति में नग्न अवस्था में मिला है। जिससे यह प्रतित होता है कि तीनों लाश की गुत्थी एक दूसरे से जुड़ी हुई है। तीन थानों की पुलिस की एक टीम बनाकर इस मामले की जांच में जुट गई है। इसके अलावा महाराष्ट्र पुलिस भी उनकी जांच में साथ देगी।

Home / Raipur / यहां बिना कपड़ों के मिली तीन लाशें, पुलिस बोली- तीनों के साथ हुई एक जैसी वारदात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो