इस रक्षाबंधन दीजिये यह गिफ़्ट और पुलिस करेगी आपका सम्मान

इस रक्षाबंधन दीजिये यह गिफ़्ट और पुलिस करेगी आपका सम्मान

Deepak Sahu | Publish: Aug, 13 2019 03:01:21 PM (IST) Raipur, Raipur, Chhattisgarh, India

रायपुर पुलिस का अनोखा अभियान राखी पर यह गिफ़्ट दीजिये और पुलिस द्वारा होगा आपका सम्मान

रायपुर. Raksha Bandhan 2019 इस 15 अगस्त को पूरा देश राखी का त्यौहार मनाने जा रहा है।जिसमें बहन अपने भाई को राखी बाधेगी और भाई जीवन भर उसकी रक्षा करने का उपहार देगा। लेकिन इस वर्ष राखी का यह पावन पर्व कई मायनों में विशेष है।क्योंकि देश 15 अगस्त को स्वाधीनता दिवस के रूप में मनाता है।इसी दिन राखी भी है,जो इस दिन को अनोखा बना देती है। बतादें की वर्ष 2000 के बाद पहली बार 19 वर्षों में यह संयोग बनने जा रहा है।

छत्तीसगढ़िया IAS ने रची धारा 370 हटाने की पटकथा, जानिए उनसे जुड़ी 10 बड़ी बातें

रायपुर पुलिस का अनोखा ऐलान

रायपुर पुलिस ने आपकी इस राखी को और भी विशेष बनाने के किये यह ऐलान किया है।जिसमे आप यदि एक दूसरे को(भाई-बहन) रक्षाबंधन पर उपहार में हैलमेट देते हैं।तो रायपुर पुलिस आपको सम्मानित करेगी।

कांग्रेस विधायक अमितेश शुक्ल का छलका दर्द, कहाँ मैं तो CM बनने का दावेदार अब मंत्री ही बना दे सरकार

इसके लिए करना क्या होगा

अब आपके भीतर यह सवाल आया होगा की यह होगा कैसे तो इसका जवाब यह है। यदि आप भाई-बहन है,और इस रक्षाबंधन एक दूसरे को उपहार में हैलमेट देते हैं,साथ ही इसकी फोटो रायपुर पुलिस के फेसबुक पर अपलोड करना होगा। उल्लेखनीय है की रायपुर पुलिस आर्थिक रूप से कमजोरों को नया हैलमे भी दे रही है। तो आपका यह त्यौहार खुशियों के साथ सुरक्षा से भी भर जाएगा।Raksha Bandhan 2019

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned