scriptछत्तीसगढ़ चुनाव परिणाम से पहले रमन सिंह ने स्वीकारी हार, बोले – नई भूमिका में करेंगे जनता की सेवा | Raman Singh accepts defeat in CG Assembly Elections 2018 live update | Patrika News
रायपुर

छत्तीसगढ़ चुनाव परिणाम से पहले रमन सिंह ने स्वीकारी हार, बोले – नई भूमिका में करेंगे जनता की सेवा

छत्तीसगढ़ में चुनाव के परिणामों से पहले रमन सिंह ने हार स्वीकार कर ली है। रमन सिंह ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि यह चुनाव मेरे नेतृत्व में लड़ा गया था।

रायपुरDec 11, 2018 / 06:07 pm

Ashish Gupta

cm raman singh

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह बोले – ‘पिछले अनुभव से सबक सीखा है हमने’

रायपुर. छत्तीसगढ़ में चुनाव के परिणामों से पहले रमन सिंह ने हार स्वीकार कर ली है। रमन सिंह ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि यह चुनाव मेरे नेतृत्व में लड़ा गया था। इसलिए हार की नैतिक जिम्मेदारी मैं लेता हूं। जब मैं चुनाव 3 बार चुनाव जीता था, उसका क्रेडिट मुझे मिला था। अब एक नई भूमिका की जिम्मेदारी मिली है। मैंने अपना इस्तीफा राज्यपाल को दे दिया है।
उन्होंने कहा कि हम सशक्त विपक्ष की भूमिका निभाएंगे। इस नई भूमिका के साथ छत्तीसगढ़ की जनता का सेवा करेंगे। जनता ने 15 साल सेवा का मौका दिया, इसके लिए मैं जीवन भर उनका ऋणी रहूंगा। प्रदेश में शांतिपूर्व चुनाव और रिकॉर्ड वोटिंग के लिए भी ढाई करोड़ जनता को बधाई देता हूं। साथ ही रमन सिंह ने कहा कि विधानसभा चुनावों के परिणामों का अगले होने वाले आम चुनाव पर कोई असर नहीं पड़ेगा।
चुनाव बाद एग्जिट पोल के नतीजे छत्तीसगढ़ में सही होते दिख रहे हैं। छत्तीसगढ़ में जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़-बसपा के गठबंधन के बिना कांग्रेस बढ़त बनाए हुए हैं। कांग्रेस के उम्मीदवार छत्तीसगढ़ की 90 में से 64 सीटों पर आगे हैं जबकि भाजपा 18 सीटों पर आगे है। बसपा-जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ गठबंधन को 8 सीटें मिली हैं।

Home / Raipur / छत्तीसगढ़ चुनाव परिणाम से पहले रमन सिंह ने स्वीकारी हार, बोले – नई भूमिका में करेंगे जनता की सेवा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो