scriptमानसिक रोगी से NGO के हॉस्टल में बालात्कार, परिजनों ने कर्मचारियों पर लगाए गंभीर आरोप, देखें वीडियो | rape with mentally challenged girl in NGO hostel in raipur CG | Patrika News
रायपुर

मानसिक रोगी से NGO के हॉस्टल में बालात्कार, परिजनों ने कर्मचारियों पर लगाए गंभीर आरोप, देखें वीडियो

मानसिक रूप से कमजोर युवती से हॉस्टल में हुए अनाचार ने सरकार से लाखों रुपए अनुदान लेकर एनजीओ चलाने वालों की पोल खोल दी है।

रायपुरJan 15, 2019 / 01:25 pm

Deepak Sahu

rape victim

मानसिक रोगी से NGO के हॉस्टल में बालात्कार, परिजनों ने कर्मचारियों पर लगाए गंभीर आरोप, देखें वीडियो

रायपुर. मानसिक रूप से कमजोर युवती से हॉस्टल में हुए अनाचार ने सरकार से लाखों रुपए अनुदान लेकर एनजीओ चलाने वालों की पोल खोल दी है। समाज कल्याण विभाग के फंड से संचालित एनजीओ कोपलवाणी के कोटा स्थित घरौंदा आश्रयस्थल में हुए अनाचार के मामले की पुलिस ने लीपापोती शुरू कर दी है। इतने संवेदनशील मामले में अपराध दर्ज होने के तीन दिन बाद भी पुलिस आरोपी को हिरासत में नहीं ले पाई है और न ही उससे पूछताछ कर पाई है। यही नहीं, जिम्मेदार एनजीओ के संचालकों से भी पूछताछ नहीं की गई है।

पीडि़त युवती के परिजनों ने हॉस्टल के दूसरे कर्मचारियों के खिलाफ भी शिकायत की थी, जिस पर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। केवल फिजियोथैरेपिस्ट डॉ. अजय साहू के खिलाफ ही अपराध दर्ज किया है। परिजनों ने मेडिकल मुलाहिजा रिपोर्ट में गड़बड़ी होने की आशंका जताई है।

समाज कल्याण विभाग के सचिव एमएल लकड़ा ने बताया कि यह काफी संवेदनशील घटना है। इसमें संलिप्त डॉक्टर के अलावा एनजीओ संचालक पर भी कार्रवाई की जाएगी। मैं कल ही पीडि़ता की रिपोर्ट मंगवाता हूं। इसके बाद अन्य बालिकाओं के भी बयान लिए जाएंगे।

Home / Raipur / मानसिक रोगी से NGO के हॉस्टल में बालात्कार, परिजनों ने कर्मचारियों पर लगाए गंभीर आरोप, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो