scriptरोड सेफ्टी क्रिकेट टूर्नामेंट: दर्शकों के लिए उपलब्ध रहेगी बीआरटीएस बस सेवा | Road Safety Cricket Tournament: BRTS bus service will be available for | Patrika News
रायपुर

रोड सेफ्टी क्रिकेट टूर्नामेंट: दर्शकों के लिए उपलब्ध रहेगी बीआरटीएस बस सेवा

नया रायपुर विकास प्राधिकरण ने जारी की समय-सारणी, लगेगा टिकट

रायपुरSep 23, 2022 / 08:25 pm

Abhinav Murthy

photo_6156804064147519097_y.jpg

शहीद वीरनारायण सिंह अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में 27 सितम्बर से रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरिज क्रिकेट टूर्नामेंट होगा। इस टूर्नामेंट में 1 अक्टूबर तक पांच अन्तर्राष्ट्रीय क्रिकेट मैच खेले जाएंगे। स्टेडियम तक दर्शकों को आने-जाने के लिए बस की सुविधा राजधानी से मिलेगी। एनआरडीए इस दौरान बीआरटीएस की बसें चलाएगा।

यह बसें क्रिकेट मैच के दिनों में रेल्वे स्टेशन से शुरू होकर डीकेएस भवन-तेलीबांधा होते हुए अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम तक चलेगी। एनआरडीए द्वारा इन बसों की समय-सारणी जारी कर दी गई है। इन बसों से स्टेडियम तक पहुंचने और वापस शहर आने के लिए दर्शकों को निर्धारित शुल्क देकर टिकट लेनी होगी। मैचों के समाप्ति के बाद बीआरटीएस बसों में यात्रियों की निर्धारित संख्या पूरी होने के बाद ही बसें वापस रायपुर शहर के लिए रवाना होगी। स्टेडियम से रायपुर शहर के लिए अंतिम बीआरटीएस बस रात साढ़े बारह बजे निकलेगी। सभी बसों में यात्रा करने के लिए यात्रियों को निर्धारित शुल्क अदा कर टिकट लेना होगा। मैच के दिनों में यात्रियों की मांग के अनुसार बसों की संचालन की संख्या में कमी या बढ़ोतरी की जा सकेगी।

27 सितम्बर को होने वाले दोनों मैचों के लिए अलग-अलग बसें चलेगी। दोपहर साढ़े तीन बजे शुरू होने वाले मैच के लिए रेल्वे स्टेशन से बसें दोपहर 1:50 मिनट से 2:10 मिनट तक की अवधि में हर 10 मिनट में चलेगी। इसी दिन शाम 7:30 बजे शुरू होने वाले दूसरे मैच के लिए रेल्वे स्टेशन से बसें शाम 5:30 बजे से 6.10 मिनट तक की अवधि में हर 10 मिनट के अंतराल पर रवाना होगी।

28 सितम्बर, 29 सितम्बर और 1 अक्टूबर को शाम साढ़े सात बजे शुरू होने वाले मैचों के लिए रेल्वेस्टेशन से बसें शाम पांच बजकर पच्चीस मिनट से लेकर छह बजकर दस मिनट तक की अवधि में हर पांच मिनट के अंतराल पर रवाना होगीं।

Home / Raipur / रोड सेफ्टी क्रिकेट टूर्नामेंट: दर्शकों के लिए उपलब्ध रहेगी बीआरटीएस बस सेवा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो