scriptआधी रात मोबाइल दुकान में चोरों का धावा, 19 मिनट में लाखों का माल लेकर हुए फरार | Robbery in mobile shop, absconded with goods worth lakhs in 19 minutes | Patrika News
रायपुर

आधी रात मोबाइल दुकान में चोरों का धावा, 19 मिनट में लाखों का माल लेकर हुए फरार

– 24 घंटे में उरला थाना इलाके में ही दो बड़ी घटनाएं, जाते-जाते सीसीटीवी का डीवीआर भी ले गए।

रायपुरJan 18, 2021 / 08:17 pm

CG Desk

chori.jpg
रायपुर. उरला थाना इलाके में बीते 24 घंटों में दो बड़ी वारदातें हो चुकी है। शनिवार की दोपहर डकैती के बाद अब एक मोबाइल दुकान में लाखों की चोरी का मामला सामने आया है। अज्ञात चोरों ने आधी रात को एक मोबाइल दुकान में धावा बोला और महज 19 मिनट में ही दुकान में रखी लाखों रुपए की मोबाइल लेकर फरार हो गए। जाते-जाते चोर सीसीटीवी कैमरे का डीवीआर भी निकालकर ले गए। दुकान संचालक ने 7 लाख की चोरी का दावा किया है, लेकिन पुलिस के पास केवल 2 लाख के मोबाइल के वैध दस्तावेज पेश किया है। उरला पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ अपराध दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है।
पुलिस के मुताबिक मेनरोड में राधे होटल के पास डीके मोबाइल दुकान है। शनिवार-रविवार की रात अज्ञात चोरों ने दुकान का शटर सब्बल के जरिए एक हिस्से से ऊपर किया और भीतर घुस गए।इसके बाद दुकान में रखी अलग-अलग कंपनियों की मोबाइल लेकर भाग निकले। इसके बाद आरोपी दुकान में लगी सीसीटीवी कैमरे के डीवीआर भी ले गए। इससे उनका फुटेज पुलिस को नहीं मिल पाया है।
कैमरे में आरोपियों का अस्पष्ट फुटेज

आसपास के अन्य कैमरे में आरोपियों का कुछ अस्पष्ट फुटेज मिला है। इसके अनुसार चोर रात 2.24 बजे दुकान में घुसे। इसके बाद 2.43 बजे मोबाइल लेकर बाहर निकल गए। घटना में दो से तीन लोगों के शामिल होने की आशंका है। फिलहाल पुलिस ने अपराध दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।
केवल 14 मोबाइल के ही दस्तावेज

दुकान संचालक दीपक शर्मा ने उरला थाने में चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई है, लेकिन उसमें केवल 14 मोबाइल का ही दस्तावेज पेश किया है। बाकी मोबाइल के वैध दस्तावेज पेश नहीं किया है। इस कारण पुलिस ने 14 मोबाइल की कीमतों के हिसाब से 2 लाख रुपए की चोरी का अपराध दर्ज किया है। और दुकान संचालक दीपक का दावा है कि उनके दुकान से 7 लाख के मोबाइल की चोरी हुई है। फिलहाल पुलिस चोरों की तलाश में जुट गई है।

Home / Raipur / आधी रात मोबाइल दुकान में चोरों का धावा, 19 मिनट में लाखों का माल लेकर हुए फरार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो