scriptकोरोना काल का फायदा उठा रहे है चोर, फुटेज देखने के बाद भी पुलिस नहीं कर रही FIR | Robbery Increased in Corona era, Police not taking Action | Patrika News
रायपुर

कोरोना काल का फायदा उठा रहे है चोर, फुटेज देखने के बाद भी पुलिस नहीं कर रही FIR

– दिनदहाड़े चोर ने दुकान से मोबाइल किया पार, फुटेज देने के बाद एफआईआर नहीं। – श्रमिकों की निगरानी में जुटे पुलिसकर्मी, अपराधियों पर नजर नहीं। – एफआईआर ना होने से पीड़ित परेशान।

रायपुरMay 27, 2020 / 02:06 pm

CG Desk

कोरोना काल का फायदा उठा रहे है चोर, फुटेज देखने के बाद भी पुलिस नहीं कर रही FIR

कोरोना काल का फायदा उठा रहे है चोर, फुटेज देखने के बाद भी पुलिस नहीं कर रही FIR

रायपुर। कोरोना संक्रमण काल में श्रमिकों की निगरानी कर रहे पुलिसकर्मियों को इलाके के शातिर चुनौती दे रहे है। आरोपी दिनदहाड़े दुकान से चोरी की वारदात को अंजाम देकर फरार हो रहे है और कारोबारियों को आर्थिक नुकसान पहुंचा रहे है। कोरोना काल में केसों की पेडिंग ज्यादा ना हो इसलिए पुलिसकर्मी पीड़ित से आवेदन तो ले रहे है, लेकिन एफआईआर दर्ज नहीं कर रहे है। एफआईआर दर्ज नहीं होने से चोरों को हौसले बुलंद हो रहा है और वे दिनदहाड़े वारदातों को अंजाम देकर बेखौफ होकर घूम रहे हैं।
इन्होंने की शिकायत
हीरापुर निवासी कारोबारी नंद लाल साहू ने आरोपी की शिकायत आमानाका पुलिस में की है। पीडि़त कारोबारी ने पुलिस को बताया कि, रिंग रोड़ 2 में सत्यम इलेक्ट्रानिक्स के नाम से दुकान है। 20 मई को 4.46 बजे सफेद कलर की स्कूटी क्रमांक सीजी 04 डीजे 6117 से युवक पहुंचा। युवक ने मोबाइल देखने की बात बोलते हुए उसे झांसे में लिया और कुछ देर बाद वहां से चला गया। युवक पर संदेह हुआ तो कारोबारी ने सीसीटीवी कैमरा देखा। सीसीटीवी कैमरें में युवक मोबाइल चुराता हुआ दिखा। मामलें की शिकायत कारोबारी ने 22 मई को आमानाका पुलिस में की है। पुलिस ने मामलें में अब तक शिकायत नहीं की है।
ड्यूटी टाटीबंध में लगी है, इस वजह से घटना की जानकारी मुझे नहीं है। मैं दिखवा लेता हूं।
भरत बरेड, निरीक्षक,आमानाका

Home / Raipur / कोरोना काल का फायदा उठा रहे है चोर, फुटेज देखने के बाद भी पुलिस नहीं कर रही FIR

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो