सागर और सुरभि ने जीता टेबल टेनिस प्रतियोगिता का खिताब

सागर और सुरभि ने जीता टेबल टेनिस प्रतियोगिता का खिताब

Ashutosh Kumar | Updated: 14 Jul 2019, 08:06:34 PM (IST) Raipur, Raipur, Chhattisgarh, India

जिला मानसून लीग टेटे स्पर्धा

जिला स्तरीय मानसून टेबिल टेनिस प्रतियोगिता के अंतिम दिन रविवार को रोमांचक मुकाबले देखने को मिले। सप्रे शाला हॉल में आयोजित टेबल टेनिस प्रतियोगिता के अंतिम मुकाबले में पुरुष वर्ग में रायपुर जिले से सागर घाटगे और महिला वर्ग में सुरभि मोदी ने खिताब पर अपना कब्जा जमाया।

 

रायपुर. जिला स्तरीय मानसून टेबिल टेनिस प्रतियोगिता के अंतिम दिन रविवार को रोमांचक मुकाबले देखने को मिले। सप्रे शाला हॉल में आयोजित टेबल टेनिस प्रतियोगिता के अंतिम मुकाबले में पुरुष वर्ग में रायपुर जिले से सागर घाटगे और महिला वर्ग में सुरभि मोदी ने खिताब पर अपना कब्जा जमाया। वहीं अन्य मुकाबलों में यूथ बालक वर्ग में गजेंद्र चौहान, जूनियर बालक वर्ग में प्रणय चौहान और जूनियर बालिका वर्ग में पल कटारिया विजेता बनीं। टेबल टेनिस संघ के सचिव विनय बैसवाड़े ने बताया कि प्रतियोगिता का अंतिम मुकाबला रविवार को खेला गया। प्रतियोगिता के समापन एवं पुरस्कार वितरण समारोह के विशेष अतिथि छत्तीसगढ़ वेटरन टेबल टेनिस समिति के चेयरमेन प्रदीप जनवदे थे।
सप्रे शाला टेबल टेनिस हॉल में खेले जा रहे इस टूर्नामेंट के अंतिम दिन पुरुष वर्ग में सागर घाटगे ने अपना विजयी अभियान जारी रखते हुए ऋषभ नागवानी को 3-1 से हराया। वहीं महिला वर्ग में सुरभि मोदी ने शिल्पी घोष को 3-0 से, यूथ बालक वर्ग में गजेंद्र चौहान ने ऋषभ नागवानी को 3-1 से, जूनियर बालक वर्ग में प्रणय चौहान ने रामजी कुमार को 3-1 से और जूनियर बालिका वर्ग में पल कटारिया ने विनिशा सिहानी को 3-1 से मात देकर खिताब जीता।
इस मौके पर कार्यक्रम के अध्यक्ष छत्तीसगढ़ टेबल टेनिस संघ के वरिष्ठ उपाध्यक्ष किशोर जादवानी थे। मंच पर छत्तीसगढ़ टेबल टेनिस संघ के उपाध्यक्ष गिरिराज बागड़ी, छत्तीसगढ़ टेबल टेनिस संघ एवं राजधानी टेबल टेनिस संघ, जिला रायपुर के सचिव विनय बैसवाड़े उपस्थित थे। प्रतियोगिता के मुख्य निर्णायक अंतरर्राष्ट्रीय अंपायर प्रदीप जोशी तथा सहायक निर्णायक प्रवीण निरापुरे एवं अभिनव शर्मा थे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned