scriptशतरंज स्पर्धा में संजना ओवरआल चैंपियन | Sanjana Overall Champion in chess event | Patrika News
रायपुर

शतरंज स्पर्धा में संजना ओवरआल चैंपियन

माइंड जिम और रायपुर डिस्ट्रिक्ट चेस एसोसिएशन के संयुक्त तत्वावधान में जिला स्तरीय एक दिवसीय रैपिड शतरंज स्पर्धा पुरुष एवं महिला वर्ग का आयोजन किया गया। जिसमें संजना धर्मराज ने अपना दबदबा बनाते हुए जिला स्तरीय एक दिवसीय रैपिड शतरंज स्पर्धा की ओवरआल चैंपियनशिप कब्जा ली।

रायपुरOct 14, 2019 / 01:56 am

ashutosh kumar

शतरंज स्पर्धा में संजना ओवरआल चैंपियन

शतरंज स्पर्धा में संजना ओवरआल चैंपियन

रायपुर. माइंड जिम और रायपुर डिस्ट्रिक्ट चेस एसोसिएशन के संयुक्त तत्वावधान में जिला स्तरीय एक दिवसीय रैपिड शतरंज स्पर्धा पुरुष एवं महिला वर्ग का आयोजन किया गया। जिसमें संजना धर्मराज ने अपना दबदबा बनाते हुए जिला स्तरीय एक दिवसीय रैपिड शतरंज स्पर्धा की ओवरआल चैंपियनशिप कब्जा ली।
माइंड जिम के संचालक रवि कुमार ने बताया ये स्पर्धा स्विस लीग पद्धति से 6 चक्रों में आयोजित की गई थी, जिसमें प्रत्येक खिलाडुी को 15-१5 मिनट का समय दिया गया था। संजना ने फाइनल मुकाबले में यशस्वी उपाध्याय को करारी शिकस्त दी और स्पर्धा में एक भी मैच नही गंवाया और 6 अंको के साथ चैंपियन बनीं। वहीं यशस्वी उपाध्याय ५ अंकों के साथ उपविजेता और तीसरे स्थान पर तनीषा ड्रोलिया रहीं। एक अन्य मुकाबले में पुरुष वर्ग में सतीश शर्मा ५ अंक के साथ विजेता एवं द्वितीय सर्वेश प्रभु और तीसरे स्थान पर शौर्य मोहता रहे। पुरस्कार वितरण समारोह में मुख्य अतिथि शिल्पा अग्रवाल की उपस्थिति में विजेता खिलाडिय़ों को सम्मानित किया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो