scriptअगर आप भी करना चाहते हैं अपने डॉक्टर को शुक्रिया तो ये रहा सुनहरा मौका, पढ़ें खबर | Say thank you to your doctor FM Tadka giving you a chance | Patrika News
रायपुर

अगर आप भी करना चाहते हैं अपने डॉक्टर को शुक्रिया तो ये रहा सुनहरा मौका, पढ़ें खबर

एक अच्छा डॉक्टर जो दवा खाने और अच्छा ख्याल रखने की सलाह देता है, उन्हें दिल से शुक्रिया अदा करने का अवसर आपको 95 एफ एम तडक़ा दे रहा हैं ।

रायपुरJul 16, 2019 / 02:33 pm

Akanksha Agrawal

CGNews

अगर आप भी करना चाहते हैं अपने डॉक्टर को शुक्रिया तो ये रहा सुनहरा मौका, पढ़ें खबर

रायपुर. हमें जीवन देने वाला ऊपर ईश्वर है, तो धरती पर जीवन बचाने वाला ईश्वर स्वरूप डॉक्टर है। जो किसी भी व्यक्ति के जि़ंदगी के प्रति उम्मीद जगाता है, डॉक्टर न केवल मनुष्य को जन्म देने में मदद करता है बल्कि वो किसी व्यक्ति को मृत्यु से भी बचाता है। एक अच्छा डॉक्टर जो दवा खाने और अच्छा ख्याल रखने की सलाह देता है, उन्हें दिल से शुक्रिया अदा करने का अवसर आपको 95 एफ एम तडक़ा दे रहा हैं ।

याद कीजिये वो दिन जब आप बीमार थे,तब डाक्टर्स ही तो थे जिन्होंने हमें दवाई ही नहीं एक नयी उम्मीद दी। स्वस्थ होने पर दिल से धन्यवाद तो हम करते ही है पर सभी के सामने उनका शुक्रिया अदा करना एक अलग ही सुकून और ख़ुशी देगा और यही वो पल हैं जब आप अपने डॉक्टर को अपनी भावनाएं *एफ एम तड़का* प्लेटफार्म के माध्यम से उनका धन्यवाद व्यक्त कर सकते हैं।

बालको मेडिकल सेंटर के डॉक्टर एसएस चौहान ने कहा कि यह डॉक्टरों का कर्तव्य है कि हम समाज के लोगों का इलाज करें और उनकी रक्षा करें। हमारा दायित्व है कि मानवता में कैंसर के प्रति लोगों की जागरूकता को फैलाएं और कैंसर के मरीजों को ठीक करने में अपना योगदान देते रहें। डॉक्टर चौहान ने कहा कि एफएम तडक़ा की ये पहल तारीफ के काबिल है। यह एक बहुत ही अच्छी शुरूआत है।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News

एक ही क्लिक में देखें Patrika की सारी खबरें

Home / Raipur / अगर आप भी करना चाहते हैं अपने डॉक्टर को शुक्रिया तो ये रहा सुनहरा मौका, पढ़ें खबर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो