scriptनिलंबित IPS मुकेश की सरकारी गाड़ी के बाद अब सुरक्षा होगी वापस, जारी हुआ आदेश | Security and govt vehicle withdrawn from suspended IPS Mukesh Gupta | Patrika News
रायपुर

निलंबित IPS मुकेश की सरकारी गाड़ी के बाद अब सुरक्षा होगी वापस, जारी हुआ आदेश

निलंबित आईपीएस मुकेश गुप्ता से सरकारी गाड़ी वापस ले ली गई है। छत्तीसगढ़ पुलिस मुख्यालय ने इस संबंध में आदेश कर दिया है। इतना ही नहीं पुलिस मुख्यालय ने निलंबित आईपीएस मुकेश गुप्ता के लिए तैनात सुरक्षाकर्मियों को भी वापस लेने के आदेश जारी किया है।

रायपुरApr 27, 2019 / 06:23 pm

Ashish Gupta

chhattisgarh news

Security and govt vehicle withdrawn from suspended IPS Mukesh Gupta

रायपुर. निलंबित आईपीएस मुकेश गुप्ता से सरकारी गाड़ी वापस ले ली गई है। छत्तीसगढ़ पुलिस मुख्यालय ने इस संबंध में आदेश कर दिया है। इतना ही नहीं पुलिस मुख्यालय ने निलंबित आईपीएस मुकेश गुप्ता के लिए तैनात सुरक्षा को भी वापस लेने का आदेश जारी किया है। बतादें कि फोन टैपिंग और नान घोटाला समेत अन्य मामलों में मुकेश गुप्ता आरोपी बनाए गए हैं।
डीजी डीएम अवस्थी ने विशेष महानिदेशक (गुप्त वार्ता) संजय पिल्लै और रायपुर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आरिफ शेख हुसैन को एक आदेश जारी कर कहा, निलंबित आईपीएस मुकेश गुप्ता के लिए तैनात सुरक्षा व्यवस्था की समीक्षा करें। डीजी ने अपने आदेश में कहा, मुकेश गुप्ता को जितनी सुरक्षा की आवश्यकता हो उतनी सुरक्षा दी जाए, अतिरिक्त सुरक्षा बल वापस ले ली जाए।
दरअसल, हाईकोर्ट के निर्देश के बाद निलंबित आईपीएस मुकेश गुप्ता 26 अप्रैल को बयान दर्ज कराने राज्य आर्थिक अपराध अन्वेषण ब्यूरो (ईओडब्ल्यू) के मुख्यालय पहुंचे। मुकेश गुप्ता ईओडब्ल्यू बयान दर्ज कराने सरकारी गाड़ी से गए थे। निलंबन के बाद भी सरकारी गाड़ी के इस्तेमाल पर सवाल उठने लगे। इस पर डीजी डीएम अवस्थी ने कार्रवाई करते हुए निलंबित आईपीएस मुकेश गुप्ता के लिए आवंटित सरकारी गाड़ी को वापस लेने के आदेश जारी किया था।

Home / Raipur / निलंबित IPS मुकेश की सरकारी गाड़ी के बाद अब सुरक्षा होगी वापस, जारी हुआ आदेश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो