30 हत्याएं कर चुका यह सीरियल किलर सिर्फ ट्रक ड्राइवर और क्लीनरों को ही बनाता था निशाना

30 हत्याएं कर चुका यह सीरियल किलर सिर्फ ट्रक ड्राइवर और क्लीनरों को ही बनाता था निशाना

Ashish Gupta | Publish: Sep, 10 2018 06:00:12 PM (IST) | Updated: Sep, 10 2018 06:05:56 PM (IST) Raipur, Chhattisgarh, India

ट्रक लूटने के लिए 14 ड्राइवरों और क्लीनरों की हत्या करने वाले कुख्यात तुकाराम, आदेश खाम्बरा और जयकरण ने छत्तीसगढ़ में ट्रक चालकों की हत्या की है।

रायपुर. ट्रक लूटने के लिए 14 ड्राइवरों और क्लीनरों की हत्या करने वाले कुख्यात तुकाराम, आदेश खाम्बरा और जयकरण ने छत्तीसगढ़ में राजनांदगांव के अलावा रतनपुर और बेमेतरा में दो ट्रक चालकों की हत्या की है। रायपुर के खमतराई में उनके खिलाफ ट्रक चोरी का मामला दर्ज है। रायपुर पुलिस आरोपियों को ट्रक चोरी के मामले में गिरफ्तार करेगी।

दूसरी ओर राजनांदगांव पुलिस ने आरोपियों को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। उल्लेखनीय है कि आरोपियों ने गाजियाबाद से ट्रक लेकर मोवा रायपुर के लिए रवाना हुए दिनेश सिंह और उसके दो साथियों को अपने कब्जे में ले लिया। इसके बाद राजनांदगांव में तीनों की हत्या कर दी थी। शव अलग-अलग हिस्से में फेंक दिया था और ट्रक लेकर फरार हो गए थे।

latest  <a href=serial killer news" src="https://new-img.patrika.com/upload/2018/09/06/crime_scene_3391206-m.jpg">

राजनांदगांव पुलिस आरोपियों की तलाश में थी। भोपाल में आरोपी पकड़े गए हैं। पकड़े जाने के बाद आरोपियों ने बेमेतरा और रतनपुर में भी इसी तरह से दो ट्रक चालकों की हत्या करना स्वीकार किया है। रतनपुर और बेमेतरा पुलिस ने भी पुरानी फाइल खोल दी है और आरोपियों से पूछताछ की तैयारी चल रही है।

ट्रक छोड़कर हुए थे फरार: राजनांदगांव में दिनेश और उसके साथियों की हत्या के बाद आरोपी ट्रक लेकर फरार हुए थे, लेकिन महाराष्ट्र में आरटीओ की चेकिंग में फंस गए। वहां ट्रक छोड़कर भाग निकले थे। इसी समय टोलप्लाजा में मिले सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस को लीड मिली। और आरोपियों की पहचान हो पाई।

latest serial killer news

फेसबुक पर खुद को बताया विधायक प्रतिनिधि
सोलंकी ने फेसबुक अकाउंट में खुद को विधायक प्रतिनिधि (सरताज सिंह) लिखा है। इसके बाद जनपद सदस्य वार्ड-1, कृषि समिति अध्यक्ष सिवनी-मालवा लिखा है। स्थानीय लोगों का कहना है कि सोलंकी खुद को भाजपा नेता बताकर धौंस दिखाता है। फेसबुक पर कई शीर्ष भाजपा नेताओं के साथ उसके फोटो हैं।

सीरियल किलर ने की 30 हत्याएं
सिलसिलेवार 30 हत्या करने वाले सीरियल किलर आदेश खांबरा ने स्वीकार किया कि उसने भाजपा नेता लालङ्क्षसह सोलंकी उर्फ पप्पू भैया के कहने पर तीन हत्याएं की थी। सोलंकी भाजपा विधायक सरताज सिंह का प्रतिनिधि है। इस खुलासे के बाद सोलंकी को इंद्रानगर मंडीदीप से हिरासत में ले लिया। खांबरा ने बताया, सोलंकी से 20-25 साल से दोस्ती है। वह मंडीदीप में लेबर कांट्रेक्टर है। पुलिस की 3 टीमें भिंड, अमरावती, कानपुर गई हैं। पांच हत्याओं की जांच करने छत्तीसगढ़ पुलिस भोपाल आएगी।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned