scriptभजन सम्राट अनूप जलोटा जसलीन के लिए रायपुर में तलाश रहे दूल्हा, बोले मैं करूंगा कन्यादान | Singer anup jalota searching dulha for jasleen matharu at Raipur | Patrika News
रायपुर

भजन सम्राट अनूप जलोटा जसलीन के लिए रायपुर में तलाश रहे दूल्हा, बोले मैं करूंगा कन्यादान

बिग बॉस से सुर्खियों में आए सिंगर ने बेबाकी और वाक्पटुता से दिए सवालों के जवाब

रायपुरFeb 10, 2020 / 11:08 pm

Tabir Hussain

भजन सम्राट अनूप जलोटा जसलीन के लिए रायपुर में तलाश रहे दूल्हा, बोले मैं करूंगा कन्यादान

शंकर नगर बीटीआई ग्राउंड में चल रहे एक्सपो में भजनों की प्रस्तुति देते अनूप जलोटा।

ताबीर हुसैन @ रायपुर. मशहूर भजन गायक अनूप जलोटा यूथ में भी चर्चा का विषय बन चुके हैं। बिगबॉस-12 में जसलीन की जोड़ी ने उन्हें युवाओं तक पहुंचा दिया है। से मानते भी हैं कि पहले मैं यंगस्टर्स के बीच परिचित नाम नहीं था लेकिन जबसे बिगबॉस में एंट्री ली हर कोई मुझे जान गया। इसी बहाने मैं युवाओं तक भजन पहुंचाने में कामयाब हुआ। अनूप जसलीन मथारू की शादी के लिए दूल्हा तलाश रहे हैं। उन्होंने कहा कि अगर रायपुर में अच्छा लड़का मिले तो बताएं। उन्होंने जसलीन को लेकर ‘वो मेरी स्टूडेंट है, फिल्म की चर्चा की और कहा कि इसमें बिगबॉस से भी ज्यादा मसाला मिलेगा। वे सोमवार को एक होटल में मीडिया से चर्चा करते हुए जलोटा ने हर सवाल का साफगोइता और बेबाकी से जवाब दिया। अपने और जसलीन के रिश्तों को लेकर कहा कि हम दोनों के बीच गुरु-शिष्य का संबंध है। वे बीटीआई ग्राउंड में चेंबर की ओर से आयोजित एक्सपो में परफॉर्म करने आए थे।

मैंने अपने कोई एपिसोड नहीं देखे

जलोटा ने कहा कि बिगबॉस में जाने की कोई प्लानिंग या इच्छा नहीं थी लेकिन घूमने के लिहाज से चले गए थे। आपको बता दूं कि मैंने खुद के एपिसोड भी नहीं देखे। हालांकि बिगबॉस की वजह से इतनी सुर्खियां मिली कि इस बार कैटरीना कैफ के साथ जाना चाहता हूं।

जसलीन के कहने पर पहुंचे बिग बॉस

अनूप ने बताया कि बिग बॉस में जोड़ी की जरूरत थी। जसलीन ने मेरा नाम सुझाया। मैं चला गया। गूगल पर अनूप जलोटा सर्च करने पर भजन की जगह जसलीन से जुड़ी खबरें शो होती हैं, इस सवाल पर उन्होंने कहा कि म्यूजिक तो वही है। चाहे कुछ भी आए सर्चिंग में लेकिन संगीत तो वही है जो था।

इमरान खान आ जाएं तो दिला देंगे पद्मविभूषण

सीएए और एनआरसी को लेकर कहा कि जिनको इसका अर्थ मालूम है वह मेरी तरह शांत बैठे हैं और जिन्हें नहीं पता उनमें गहमागहमी है। यह नागरिक देने वाला कानून है। अदनान सामी नागरिक बन गए वह दुनिया के सबसे तेज पियानो बजाने वाले कलाकार है उन्हें क्यों नहीं सम्मानित किया जाए। गुलाम अली आ जाएं तो पद्मभूषण दिला देंगे। इमरान खान भी भारतीय बन जाएं हम उन्हें भी पद्मभूषण दे देंगे। जिन्हें अपना टैलेंट दिखाना है उनके लिए भारत से बेहतर जगह और नहीं।

जाग जाता है भीतर का रावण

एक सवाल के जवाब में अनूप ने बताया कि बिगबॉस में 17 से 18 घंटे लोग एक-दूसरे का चेहरा देख रहे होते हैं। दो-चार दिन तो सब ठीक रहता है फिर फ्रस्टेशन आने लगता है। इसमें किसी प्रकार का बनावटपन नहीं है। प्रतिभागियों के भीतर का रावण सामने आने लगता है।

भजनों की दी प्रस्तुति

एक्सपो में जलोटा ने अपने भजनों से समां बांध दिया। प्रसिद्ध भजन ऐसी लागी लगन… की प्रस्तुति से खूब तालियां बटोरीं। इसके अलावा सीता के राम, ठुमक चलत रामचंद्र, मैया मोरी मैं नहीं माखन खायो आदि की प्रस्तुति दी।

Home / Raipur / भजन सम्राट अनूप जलोटा जसलीन के लिए रायपुर में तलाश रहे दूल्हा, बोले मैं करूंगा कन्यादान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो