scriptमां के जन्मदिन पर बेटे को मिला कोरोना से आजादी का तोहफा, पिता भी हो गए भावुक | Son gets freedom gift from Corona on mother's birthday | Patrika News
रायपुर

मां के जन्मदिन पर बेटे को मिला कोरोना से आजादी का तोहफा, पिता भी हो गए भावुक

एम्स से पूर्ण रूप से स्वस्थ होकर युवक घर लौटा तो उसकी मां रास्ता देख रही थी। युवक की मां का रविवार को जन्मदिन था। केक आकर घर में रखा हुआ था लेकिन वह अपने बेटे का इंतजार कर रही थीं।

रायपुरApr 06, 2020 / 06:27 pm

Karunakant Chaubey

मां के जन्मदिन पर बेटे को मिला कोरोना से आजादी का तोहफा, पिता भी हो गए भावुक

मां के जन्मदिन पर बेटे को मिला कोरोना से आजादी का तोहफा, पिता भी हो गए भावुक

रायपुर. एक मां को जन्मदिन पर इससे बड़ा तोहफ ा क्या हो सकता है कि उसका बेटा कोरोना संक्रमण से ठीक होकर घर लौट आए। देवेन्द्रनगर निवासी 22 वर्षीय युवक जब घर लौटा तो उसके माता-पिता की आंखे खुशी से नम हो गई। उन्होंने बेटे को तो गले नहीं लगाया लेकिन काफी देर तक उसे दूर से ही निहारते रहे।

एम्स से पूर्ण रूप से स्वस्थ होकर युवक घर लौटा तो उसकी मां रास्ता देख रही थी। युवक की मां का रविवार को जन्मदिन था। केक आकर घर में रखा हुआ था लेकिन वह अपने बेटे का इंतजार कर रही थीं। बेटा जब पहुंचा तो दोपहर में केक काटा गया। लंदन से लौटे युवक ने कहा कि मेरे पूरे परिवार ने इस मुश्किल घड़ी में साथ देते हुए मेरा मनोबल बनाए रखा।

एम्स से स्वस्थ होकर होम क्वारंटाइन में घर लौटने के बाद पत्रिका से बातचीत में युवक ने लोगों को संदेश दिया कि कोरोना वायरस से डरने की जरूरत नहीं। जैसा डॉक्टर बताएं वैसा करना चाहिए। कोरोना से बचना है तो सभी को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना होगा। युवक ने बताया कि लंदन में वह पढ़ाई करता है। वहां से लौटने के बाद एयरपोर्ट पर स्क्रीनिंग कराई थी।

शुरुआत में ही उसे बुखार था और वह स्वास्थ्य विभाग के संपर्क में था। युवक ने बताया कि उसे इस बात की खुशी है कि बीमारी जल्द ही पता चल गई। एम्स में एक अन्य के भर्ती होने से कभी बोरियत नहीं हुई। समय-समय पर डॉक्टर व कर्मचारी आकर हालचाल पूछते रहते थे। युवक ने कहा कि मैं लोगों से यही कहूंगा कि वे कोरोना वायरस से डरे नहीं अपितु सरकार के आदेशों का पालन करें।

Home / Raipur / मां के जन्मदिन पर बेटे को मिला कोरोना से आजादी का तोहफा, पिता भी हो गए भावुक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो