scriptबेंगलुरु से छत्तीसगढ़ के 180 मजदूरों को लेकर आज रायपुर पहुंचेगा विशेष विमान | Special aircraft to reach Raipur today with 180 laborers from Bangluru | Patrika News
रायपुर

बेंगलुरु से छत्तीसगढ़ के 180 मजदूरों को लेकर आज रायपुर पहुंचेगा विशेष विमान

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के 180 प्रवासी मजदूरों (Migrant Labourers) को लेकर गुरुवार को बेंगलुरु से विशेष विमान रायपुर पहुंचेगा। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) ने ट्वीट करके यह जानकारी दी है।

रायपुरJun 04, 2020 / 09:39 am

Ashish Gupta

Migrant Labours

केंद्र सरकार के पास लॉकडाउन में रिवर्स माइग्रेशन और मौतों की जानकारी नहीं, कांग्रेस बोली, माफी मांगें मोदी

रायपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की 180 प्रवासी मजदूरों (Migrant Labourers) को लेकर गुरुवार को बेंगलुरु से विशेष विमान रायपुर पहुंचेगा। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) ने ट्वीट करके यह जानकारी दी है।

उन्होंने बताया कि बेंगलुरु और हैदराबाद लॉ यूनिवर्सिटी के सहयोग से श्रमिक भाई-बहन विशेष विमान से रायपुर पहुंचेंगे। उन्होंने इस सहयोग के लिए आभार व्यक्त करते हुए बताया कि इन सभी श्रमिकों को उनके गृह जिलों के क्वारंटाइन सेंटर तक पहुंचाने का इंतजाम कर रहे हैं।
रायपुर के प्रभारी कलेक्टर सौरभ कुमार ने बताया कि यह रिलीफ फ्लाइट क्रमांक 9405 चार जून को बेंगलुरु से सुबह 8 बजे रवाना होकर 9:50 बजे रायपुर के स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट पहुंचेगी।

इसमें बलौदाबाजार, महासमुंद, जांजगीर चांपा, पेंड्रा-गौरेला-मरवाही, नारायणपुर जिले के श्रमिक आएंगे। इसी तरह पांच जून को भी 174 श्रमिक आएंगे। इन श्रमिकों को चिकित्सा जांच के बाद भोजन उपलब्ध कराकर संबंधित जिलों में भेजा जाएगा। यह दोनों फ्लाइट विशेष श्रमिक फ्लाइट है, जिन्हें श्रमिकों को लाने के लिए बुक किया गया है।

Home / Raipur / बेंगलुरु से छत्तीसगढ़ के 180 मजदूरों को लेकर आज रायपुर पहुंचेगा विशेष विमान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो