scriptगर्लफ्रैंड के लिए वक्त ही नहीं मिला, लेकिन प्यार भी जरूरी : आलम खान | special interview to kota factory actor alam khan | Patrika News
रायपुर

गर्लफ्रैंड के लिए वक्त ही नहीं मिला, लेकिन प्यार भी जरूरी : आलम खान

कोटा फैक्टरी के उदय गुप्ता ने कहा

रायपुरOct 19, 2021 / 06:20 pm

Tabir Hussain

गर्लफ्रैंड के लिए वक्त ही नहीं मिला, लेकिन प्यार भी जरूरी : आलम खान

कोटा फैक्ट्री ने तो मेरे जीवन की दिशा और दशा दोनों बदल दी।

ताबीर हुसैन @ मुंबई. मैं बचपन से ही एक्टिंग एक्टिविटी से जुड़ गया था। मेरा फोकस काम ही रहा है इसलिए गर्लफ्रैंड वाली कोई बात नहीं हो पाई। बस ये समझ लो कि टाइम ही नहीं रहा। कभी-कभी सोचता हूँ कि यह पार्ट भी लाइफ में होना था लेकिन कुदरत ने कुछ सोचकर ही ऐसा रखा होगा। वैसे इंसान को मल्टीटास्किंग होना चाहिए। काम के साथ-साथ जीवन में प्यार भी हो। यह कहा कोटा फैक्टरी के उदय गुप्ता यानी आलम खान ने। आगे कहा, सीजन 2 को ब्लैक एंड व्हाइट बनाने की सोच ने बहुत अच्छी छाप छोड़ी है। कोशिश भी यही की गई कि सीजन 2 दर्शकों को सीधे 1 से कनेक्ट कर दे। चीजों को काफी ऑर्गेनिक बनाने पर जोर दिया गया है।

बिरयानी बना लेता हूँ

मैं हार्डकोर फूडी हूँ। खाना पकाना भी मुझे पसंद है। बिरयानी बना लेता हूँ। बचपन में पढ़ाई के वक्त मेरा हाथ तंग था। हालांकि बारहवीं आते तक स्थिति में थोड़ा सुधार हुआ। इस वेबसीरीज से पहले कुछ सीरियल्स भी किए लेकिन कोटा फैक्ट्री ने तो मेरे जीवन की दिशा और दशा दोनों बदल दी।

अच्छी केमेस्ट्री

वेबसीरीज में जितने भी लोग हैं सबकी गहरी दोस्ती है। हमारी केमेस्ट्री भी अच्छी है। जब हम सब कहीं बैठते हैं तो मैं और वैभव या राघव और वैभव इनकी केमेस्ट्री सभी को लाजवाब कर देती है।

Home / Raipur / गर्लफ्रैंड के लिए वक्त ही नहीं मिला, लेकिन प्यार भी जरूरी : आलम खान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो