scriptराष्ट्रीय किक बॉक्सिंग ई टूर्नामेंट: छत्तीसगढ़ के खिलाडिय़ों ने जीते के 4 स्वर्ण समेत 5 पदक | Patrika News
रायपुर

राष्ट्रीय किक बॉक्सिंग ई टूर्नामेंट: छत्तीसगढ़ के खिलाडिय़ों ने जीते के 4 स्वर्ण समेत 5 पदक

कोरोना वायरस संक्रमण काल में किक बॉक्सिंग खेल की राष्ट्रीय स्तर पर ई प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। यह प्रतियोगिता वाको इंडिया किक बॉक्सिंग ने जर्मनी के साफ्टवेयर स्पोट्र्स डाटा के माध्यम से म्यूजिकल फाम्र्स के इवेंट पर 29 अप्रैल से 16 मई से आयोजित की गई, जिसमें देशभर के कैडेट, जूनियर और सीनियर वर्ग के 370 खिलाडिय़ों ने सॉफ्ट व हार्ड स्टाइल्स में हिस्सा लिया।

रायपुरMay 19, 2020 / 12:25 am

Dinesh Kumar

cg news

राष्ट्रीय किक बॉक्सिंग ई टूर्नामेंट: छत्तीसगढ़ के खिलाडिय़ों ने जीते के 4 स्वर्ण समेत 5 पदक

देशभर के 370 किक बाक्सर्स ने लिया हिस्सा

राज्य के 17 खिलाडिय़ों ने दिखाया दम

विजेतायों को दिया जायगा ऑनलाइन ई प्रमाण पत्र


रायपुर. कोरोना वायरस संक्रमण काल में किक बॉक्सिंग खेल की राष्ट्रीय स्तर पर ई प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। यह प्रतियोगिता वाको इंडिया किक बॉक्सिंग ने जर्मनी के साफ्टवेयर स्पोट्र्स डाटा के माध्यम से म्यूजिकल फाम्र्स के इवेंट पर 29 अप्रैल से 16 मई से आयोजित की गई, जिसमें देशभर के कैडेट, जूनियर और सीनियर वर्ग के 370 खिलाडिय़ों ने सॉफ्ट व हार्ड स्टाइल्स में हिस्सा लिया। इसमें छत्तीसगढ़ के 17 बालक-बालिका खिलाडिय़ों ने ऑनलाइन के माध्यम से अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया और 4 स्वर्ण समेत 5 पांच जीतने का गौरव हासिल किया। कोरबा जिले के अजीत कुमार शर्मा और मोहम्मद जुनैद ने बालक वर्ग में स्वर्णिम सफलता हासिल की है। वहीं, बालिका वर्ग में सृष्टि मिश्रा और श्रेया शुक्ला ने स्वर्ण पदक जीता। दुर्ग के आदित्य शंकर को कांस्य पदक से संतोष करना पड़ा। पदक विजेताओं को ऑनलाइन ई प्रमाण पत्र प्रदान किया जाएगा। राष्ट्रीय स्पर्धा में छत्तीसगढ़ किक बॉक्सिंग एसोसिएशन की पूजा पांडेय, देवसागर साहू और अंजलि कुर्रे रेफरी की भूमिका निभाई। पदक विजेता खिलाडिय़ों को एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने शुभकामनाएं दी हैं।
आगे भी जारी रहेंगी प्रतियोगिता
वाको इंडिया किक बॉक्सिंग फेडरेशन के अध्यक्ष सन्तोष अग्रवाल व महासचिव तारकेश मिश्रा ने बताया कि खिलाडिय़ों व प्रशिक्षकों के फिटनेस को ध्यान में रखते हुए और उन्हें खेल से जोड़े रखने के लिए भविष्य में भी इस तरह की प्रतियोगिता आयोजित कराने की योजना है। इसके अलावा खिलाडिय़ों की ट्रेनिंग सेशन ऑनलाइन और वर्चुअल प्लेटफार्म पर कराने की योजना है।

Home / Raipur / राष्ट्रीय किक बॉक्सिंग ई टूर्नामेंट: छत्तीसगढ़ के खिलाडिय़ों ने जीते के 4 स्वर्ण समेत 5 पदक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो