scriptRoad Safty World Series 2022: श्रीलंका और इंग्लैंड की टीम पहुंची रायपुर, 27 सितम्बर से शुरू होगा मुक़ाबला | Sri Lanka and England team reached Raipur, match will start from 27 | Patrika News
रायपुर

Road Safty World Series 2022: श्रीलंका और इंग्लैंड की टीम पहुंची रायपुर, 27 सितम्बर से शुरू होगा मुक़ाबला

Road Safty World Series 2022: रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2022 की रायपुर में शुरुवात 27 सितम्बर से होगी। जिसके लिए खिलाड़ियों का आना शुरू हो गया है।

रायपुरSep 25, 2022 / 05:41 pm

Abhinav Murthy

photo_6161344428694942728_y.jpg

Road Safty World Series 2022: 27 सितम्बर से रायपुर में खेले जा रहे रोड सेफ्टी क्रिकेट वर्ल्ड टूर्नामेंट के लिए लगभग सारी तैयारियां हो चुकी हैं। कलेक्टर के आदेश से यातायात सम्बंधित तैयारिया भी प्रशसन ने कर ली हैं। दर्शकों को स्टेडियम पहुंचाने के लिए यात्री बस का भी इंतजाम प्रशासन ने किया है। वीर नारायण सिंह स्टेडियम को खिलाड़ियों के लिए साज सज्जा कर तैयार कर दिया है। बता दे इंग्लैंड और श्रीलंका की टीम रविवार को रायपुर पहुँच चुकी है। पहुंचने वाले क्रिकेट जगत के दिग्‍गज खिलाड़ियों में सनत जयसूर्या, दिलशान, इयान शामिल हैं। सभी खिलाड़ियों को एयरपोर्ट से कड़ी सुरक्षा के साथ मेफेयर रिसार्ट पहुँचाया गया है। बता दे की रायपुर में कुल 5 दिन तक ये टूर्नामेंट चलेगा जिसमे से 27 सितम्बर को दो पाली में मैच होंगे। पहला मैच श्रीलंका और बांग्लादेश का होगा जो की दोपहर 3:30 बजे शुरू होगा। फिर दूसरा मैच इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला जाएगा जो की शाम 7:30 बेज से होगा। इसके बाद सेमि फाइनल का पहला मैच होगा जो 28 सितम्बर को होगा। फिर 29 सितम्बर को सेमीफइनल का दूसरा मैच खेला जायेगा।

क्या है इंडियन लेजेंड्स का पोजीशन
रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के 14वे मैच में जिसमे इंडिया और ऑस्ट्रेलिया खेल रहे थे, जिसमे इंडिया ने इंग्लैंड को हराकर कुल 2 मैच में जीत हासिल कर लिया। देहरादून स्थित राजीव गाँधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में ये मैच का आयोजन 22 सितम्बर को हुआ था। जिसमे इंडिया ने पहली इनिंग में बैटिंग कर 5 विकेट खोते हुए 170 रनों का तैरगेट दिया। फिर दूसरी इनिंग में भारत के कुछ शानदार बॉलरों ने अच्छी बॉलिंग कर इंग्लैंड को 130/6 में ही रोक कर 40 से हरा दिया और इंडियन लेजेंड्स इसी के साथ टेबल टॉप पर पहुँच गई। आखरी में हो सकता ही हमें अपने चहिते इंडियन प्लेयर छत्तीसगढ़ में भी देखने को मिले फिलहाल सेमीफइनल के पहले एक मैच और खेला जायेंगा फिर फैसला होगा की कौन फाइनल पहुँचता है।

Home / Raipur / Road Safty World Series 2022: श्रीलंका और इंग्लैंड की टीम पहुंची रायपुर, 27 सितम्बर से शुरू होगा मुक़ाबला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो