scriptलिव इन में रह रहे स्टूडेंट को बदमाशों ने किया किडनैप, कमरे में बंद करके जमकर पीटा | Student living in the live-in were kidnapped beat him fiercely | Patrika News
रायपुर

लिव इन में रह रहे स्टूडेंट को बदमाशों ने किया किडनैप, कमरे में बंद करके जमकर पीटा

– पुलिस ने 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया, होटल मैनेजमेंट की पढ़ाई कर रहे छात्र के साथ हुई घटना.

रायपुरOct 01, 2022 / 10:12 pm

CG Desk

kidnap.jpg

नवा रायपुर में एक छात्रा के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहते हुए होटल मैनेजमेंट की पढ़ाई कर रहे छात्र का आधी रात को आधा दर्जन बदमाशों ने अपहरण कर लिया। उसे एक कमरे में बंद करके जमकर पीटा। इस बीच छात्रा ने पुलिस को जानकारी दी।

पुलिस रात में ही छात्र की तलाश करते हुए मौके पर पहुंची, तो आरोपी भाग निकले थे। छात्र की शिकायत पर राखी पुलिस ने अपराध दर्ज किया। फिर रात में ही आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। और आधा दर्जन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। सभी को जेल भेज दिया गया है।

पुलिस के मुताबिक सेक्टर-27 में ओडिशा निवासी आकाश रंजन उर्फ अक्षय होनहागा अपनी गर्लफ्रेंड के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहते हैं। और होटल मैनेजमेंट की पढ़ाई कर रहे हैं। शुक्रवार की रात आधा दर्जन युवक उसके घर पहुंचे और उन्हें जबरदस्ती उठाकर ले गए। आरोपी आकाश को दूसरे सेक्टर में ले गए और एक कमरे में बंद करके मारपीट करना शुरू कर दिया। इधर आकाश को जबरदस्ती ले जाने पर छात्रा ने राखी पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और आकाश की तलाश में जुट गई। उसे ढूंढते हुए पुलिस आकाश पहले जहां रहता था, वहां पहुंची। वहां आकाश को एक कमरे में रखा गया था। पुलिस की भनक लगते ही आरोपी भाग निकले।

मौके से आकाश को पुलिस ने छुड़ा लिया। फिर उसे थाने लाए। थाने में आकाश ने बताया कि पहले जिस मकान में रहता था, वहां का करीब 10 हजार रुपए बाकी था। इसलिए मकान मालिक राहुल सोनी ने लड़के भेजकर उसको उठवा लिया था। और मारपीट करते हुए थाने में शिकायत नहीं करने के लिए धमका रहे थे। युवक की शिकायत के बाद राखी टीआई एलपी जायसवाल और उनकी टीम ने आरोपियों की तलाश शुरू की।

देर रात पुलिस ने राहुल सोनी, पिंटू कंडरा, वामन कुमार साहू, विक्की उर्फ बाबा उर्फ विकास तिवारी, राहुल निर्मलकर, कार्तिक पटेल को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों के खिलाफ अपहरण, धमकी, गाली-गलौज और मारपीट का मामला दर्ज किया है। आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

Home / Raipur / लिव इन में रह रहे स्टूडेंट को बदमाशों ने किया किडनैप, कमरे में बंद करके जमकर पीटा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो