script57 पुलिस कर्मियों को सुपर इन्वेस्टीगेटर और इंद्रधनुष सम्मान | Super Investigator and Rainbow Honors to 57 police personnel | Patrika News
रायपुर

57 पुलिस कर्मियों को सुपर इन्वेस्टीगेटर और इंद्रधनुष सम्मान

अनाचार के आरोपी को 18 दिन में गिरफ्तार कर दिलाई सजा

रायपुरMar 06, 2021 / 10:09 pm

Nikesh Kumar Dewangan

57 पुलिस कर्मियों को सुपर इन्वेस्टीगेटर और इंद्रधनुष सम्मान

57 पुलिस कर्मियों को सुपर इन्वेस्टीगेटर और इंद्रधनुष सम्मान

रायपुर. अनाचार के आरोपी को 18 दिन में गिरफ्तार कर आजीवन कारावास की सजा दिलाने वाले 57 पुलिसकर्मियों को डीजीपी डीएम अवस्थी ने सुपर इनवेस्टिगेटर और इंद्रधनुष सम्मान प्रदान किया। गुरुवार को पुलिस ट्रांजिट मेस में आयोजित समारोह में डीजीपी ने कहा कि चुनौतियों का सामना डटकर करना चाहिए। वारदात के बाद घटनास्थल पर तत्काल जाने से सफलता जल्द मिलती है। महिला विरुद्ध अपराध होने पर ज्यादा संवेदनशीलता के साथ जांच करनी होती है। जितनी जल्दी आरोपियों को सजा दिलाएंगे, जनता में पुलिस के प्रति उतना ही विश्वास बढ़ेगा। कार्यक्रम में आईजी दुर्ग विवेकानंद सिन्हा, आईजी रतन लाल डांगी, एसपी रायगढ़ संतोष सिंह, बेमेतरा एसपी दिव्यांग पटेल उपस्थित थे।
इनको मिला इंद्रधनुष सम्मान

डीजीपी ने बेमेतरा में बालिका से अनाचार करने वाले आरोपी को गिरफ्तार करने पर दुर्ग आईजी विवेकानंद सिन्हा, बेमेतरा एसपी दिव्यांग पटेल, रायगढ़ से 12 वर्षीय अपह्त बालक को सकुशल बरामद करने पर बिलासपुर आईजी रतनलाल डांगी और एसपी रायगढ संतोष सिंह के साथ ही महासमुंद एसपी प्रफुल्ल ठाकुर को पिछले 1 एक वर्ष में 8 करोड़ का गांजा पकडऩे पर इंद्रधनुष सम्मान से सम्मानित किया गया है।

Home / Raipur / 57 पुलिस कर्मियों को सुपर इन्वेस्टीगेटर और इंद्रधनुष सम्मान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो