scriptरायपुर में शिवभक्ति करते दिखे सुरेश रैना, भगवान शंकर को चढ़ाया जल, सेमीफाइनल मैच में की जबरदस्त फ़ील्डिंग | Suresh Raina appeared as shiva devotee in raipur chhattisgarh | Patrika News
रायपुर

रायपुर में शिवभक्ति करते दिखे सुरेश रैना, भगवान शंकर को चढ़ाया जल, सेमीफाइनल मैच में की जबरदस्त फ़ील्डिंग

Road Safety World Series: सुरेश रैना पहली बार छत्तीसगढ़ में अपने खेल के हुनर का प्रदर्शन कर रहे है. सुरेश रैना मैच में जाने से पहले सुरेश रैना ने सुबह-सुबह भगवान शिव को जल चढ़ाया. मैच से एक दिन पहले ही रायपुर आए.

रायपुरSep 29, 2022 / 12:23 pm

Sakshi Dewangan

suresh raina

Road Safety World Series: छत्तीसगढ़ में हो रहे Road Safety World Series में तमाम बड़े दिग्गज क्रिकेटर्स यहाँ आए हुए है. बुधवार को इंडिया और ऑस्ट्रेलिया का सेमिफिनल मैच बारिश के कारण रद्द करने पड़ा था. आज गुरूवार को वही मैच फिर से होने जा रहा है. इसी बीच सुरेश रैना का शिव भक्त अवतार नज़र आया है. इंटरनेशनल क्रिकेट से इसी महीने सुरेश रैना ने सन्यास का एलान किया था. सुरेश रैना पहली बार छत्तीसगढ़ में अपने खेल के हुनर का प्रदर्शन कर रहे है. सुरेश रैना मैच में जाने से पहले सुरेश रैना ने सुबह-सुबह भगवान शिव को जल चढ़ाया. मैच से एक दिन पहले ही रायपुर आए.

खिलाड़ियों को मेफेयर रिसोर्ट में ठहराया गया है. इसी रिसोर्ट में शिव मंदिर भी है. सुरेश रैना सुबह- सुबह शिवव भक्ति में लीन होते दिखाई दिए. यहाँ के मंदिर में उन्होंने जल चढ़ाया, प्रार्थना भी की. बताया जाता है कि सुरेश रैना निजी जिंदगी में अध्यात्मिक इंसान हैं.

डाइव लगाकर चुराया विकेट
बुधवार को सेमिफिनल मैच जो की बारिश के कारण रद्द का दिया गया था. उस मैच में सुरेश रैना बेहतरीन फ़ील्डिंग करते नजर आए थे. ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज बेन डंक 46 रन बनाकर पिच पर डटे हुए थे. वो अपने अर्धशतक के बिलकुल करीब थे फिर मिथुन की बॉल पर पर बेन ने एक शॉट मारा तभी सुरेश रैना सुपरमैन की तरह डाइव करते हुए रैना ने बॉल कैच की और टीम को एक विकेट दिला दिया. बता दे सेमीफाइनल मैच आज दोबारा 17वें ओवर से खेला जाएगा. दर्शक अपने पुराने बुधवार वाले टिकट से मैच देख सकेंगे.

Home / Raipur / रायपुर में शिवभक्ति करते दिखे सुरेश रैना, भगवान शंकर को चढ़ाया जल, सेमीफाइनल मैच में की जबरदस्त फ़ील्डिंग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो