scriptजोगी बोले – छत्तीसगढ़ को AIIMS की सौगात सुषमा बहन की देन, निधन पर जताया शोक | Sushma Swaraj passes away Live Updates: Ajit Jogi mourns Sushma Swaraj | Patrika News
रायपुर

जोगी बोले – छत्तीसगढ़ को AIIMS की सौगात सुषमा बहन की देन, निधन पर जताया शोक

Sushma Swaraj passes away Live Updates: छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी (Ajit Jogi) ने भारत की पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज (Sushma Swaraj) के निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया।

रायपुरAug 07, 2019 / 03:19 pm

Ashish Gupta

Sushma Swaraj passes away Live Updates

पूर्व CM की मां विजयाराजे सिंधिया से था सुषमा स्वराज का गहरा लगाव, राजे ने व्यक्त किया गहरा शोक

रायपुर. Sushma Swaraj passes away Live Updates: छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री और छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस के सुप्रीमो अजीत जोगी ने बुधवार को भारत की पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया।
जोगी ने सुषमा स्वराज को अपनी बड़ी बहन और खुद को उनका भाई वताया। जोगी ने कहा, सुषमा स्वराज एक संवेदनशील नेता थीं, जिन्होंने लंबे समय तक देश की राजनीति में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। उनके निधन से राजनीति के एक युग का अंत हो गया है।
उन्होंने कहा कि सुषमा स्वराज का छत्तीसगढ़ से गहरा रिश्ता रहा है। उन्हीें के कारण ही छत्तीसगढ़ को एम्स (AIIMS) की सौगात मिली। पूर्व मुख्यमंत्री ने ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति की प्रार्थना करते हुए उनके शोक संतप्त परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की है।
बतादें कि पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज का मंगलवार रात एम्स में निधन हो गया। वह 67 साल की थीं। सुषमा को दिल का दौरा पडऩे के बाद एम्स में भर्ती कराया गया था, लेकिन कुछ ही देर बार उनका निधन हो गया।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत भाजपा और अन्य राजनीतिक दलों के नेताओं ने सुषमा के निधन पर शोक व्यक्त किया है और उनके कार्यकाल की तारीफ की है।Sushma Swaraj passes away Live Updates

Home / Raipur / जोगी बोले – छत्तीसगढ़ को AIIMS की सौगात सुषमा बहन की देन, निधन पर जताया शोक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो