scriptराजधानी में बार मैनेजर की संदिग्ध मौत, हत्या की आशंका | Suspected death of youth of capital fear of murder | Patrika News
रायपुर

राजधानी में बार मैनेजर की संदिग्ध मौत, हत्या की आशंका

राजधानी के ग्रीन वुड फ़ॉर सीजन होटल में एक मैनेजर की संदिग्ध मौत की खबर सामने आ रही है। मृतक होटल के आयरिश हुक्का बार में मैनेजर के पद पर पदस्थ था।

रायपुरSep 18, 2017 / 01:56 pm

Lalit Singh

बार में मैनेजर
रायपुर. राजधानी के ग्रीन वुड फ़ॉर सीजन होटल में एक मैनेजर की संदिग्ध मौत की खबर सामने आ रही है। मृतक होटल के आयरिश बार में मैनेजर के पद पर पदस्थ था। मामले में तेलीबांधा पुलिस मर्ग कायम कर जांच में जुट गई है। युवक की मौत कब और कैसे हुई। यह अज्ञात है। मामले में हत्या की आशंका जताई जा रही है। पुलिस यह भी जांच कर रही है कि कही युवक ने आत्महत्या तो नहीं की है। मृतक युवक कलकत्ता निवासी बताया जा रहा है। उसका नाम मुुकुल सिन्हा है और उम्र 45 के आसपास बताई जा रही है।
दूसरी तरफ, राजधानी के जिला अस्पताल के सामने आज एक अज्ञात युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई है। मृतक की उम्र 25-30 वर्ष के आसपास बताई जा रही है। युवक के शरीर पर कई जगह चोट के है निशान मिले हैं। इसलिए हत्या की आशंका जताई जा रही है। कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल कर रही है। आशंका जताई जा रही है कि किसी झगड़ा-लड़ाई को लेकर मृतक युवक के किसी दुश्मन ने इस घटना को अंजाम दिया होगा। इसके अलावा किसी गिरोह ने चोरी या लूट की घटना को अंजाम देने के लिए उसे मौत के घाट उतार दिया होगा। बहरहाल पोस्ट मार्टम रिपोर्ट के बाद ही मामले का पता चल जाएगा। ज्ञात हो कि राजधानी में लगातार इस तरह की वारदातें हो रही हैं।
विवाहिता ने की खुदकुशी, सुसाइड नोट में लिखी ऐसी बात जिस पर किसी को नहीं हो रहा यकीन
राजधानी के आजाद चौक में रहने वाली एक महिला ने खुदकुशी कर ली है। मृतका के कमरे में एक सुसाइड नोट मिला है। इसमें उसने लिखा है कि मेरी मौत के लिए मेरे परिवार का कोई भी सदस्य जिम्मेदार नहीं है। बता दें कि अभी पांच माह पहले ही उसकी शादी हुई थी। अब विवाहित ने किस कारण से खुदकुशी की यह अज्ञात है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल कर रही है। मामला थाना आजाद चौक का बताया जा रहा है। ज्ञात हो कि राजधानी में आत्महत्या के लगातार मामले बढ़ रहे हैं। परिवार में सही काउंसिलिंग नहीं होने से भी इस तरह के मामले लगातार बढ़ रहे हैं।

Home / Raipur / राजधानी में बार मैनेजर की संदिग्ध मौत, हत्या की आशंका

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो