scriptगर्लफ्रेंड को महंगा मोबाइल, कपड़े, जूते शापिंग करवाते देख हुआ शक, पूछताछ में निकला चोर | Suspicion turned thief after seeing GF getting expensive shopping | Patrika News
रायपुर

गर्लफ्रेंड को महंगा मोबाइल, कपड़े, जूते शापिंग करवाते देख हुआ शक, पूछताछ में निकला चोर

रायपुर में एक नौकर ने अपने ही मालिक के दफ्तर से लाखों रुपए की चोरी की। इस रकम से वह गर्लफ्रेंड को महंगी शापिंग करवा रहा था, लेकिन उसे यह करना महंगा पड़ गया। मुखबिर की सूचना पर पहुंची पुलिस ने चोरी का पैसा बरामद कर दोनों को जेल भेज दिया। आरोपी ने चोरी करना कबूल कर लिया है।

रायपुरJun 28, 2021 / 01:39 am

Dhal Singh

गर्लफ्रेंड को महंगा मोबाइल, कपड़े, जूते शापिंग करवाते देख हुआ शक, पूछताछ में निकला चोर

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी और चोरी के पैसे से लिया सामान और रकम।

रायपुर. माना इलाके में पिछले दिनों एक थोक कारोबारी के ऑफिस से रकम उन्हीं के नौकर ने चुराया था और चोरी की रकम से अपनी गर्लफ्रेंड को शॉपिंग करवा रहा था। अचानक महंगी शॉपिंग करने की जानकारी पुलिस के मुखबिरों को हो गई। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को धरदबोचा। आरोपी के कब्जे से चोरी का पैसा बरामद हुआ है।
पुलिस के मुताबिक नरेश कुमार लुल्ला का डूमरतराई में कारोबार है। उनके ऑफिस में विशाल रायदेव काम करता था। कुछ दिन पहले उनके ऑफिस से 3 लाख 50 हजार रुपए चोरी हो गए थे। इसकी शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ अपराध दर्ज करवाकर विवेचना में लिया था। जांच के दौरान पुलिस ने विशाल से भी पूछताछ की, लेकिन उसने चोरी से अनभिज्ञता जता दी थी। बाद में दो दिन बाद विशाल अपनी प्रेमिका नेहा को शॉपिंग करवा रहा था। मार्केट से महंगे मोबाइल, फ्रिज, कपड़े, जूते व अन्य सामान खरीदने लगा। इसकी जानकारी पुलिस के मुखबिरों को हो गई। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने विशाल से पूछताछ शुरू की। विशाल ने चोरी करना स्वीकार कर लिया।
टंकी के पास छिपाया था रकम
उसने रकम चुराकर ऑफिस के बाहर एक टंकी के पास छुपा कर रख दिया था। इसके बाद वह रात में अपनी प्रेमिका के साथ मौके पर पहुंचा और पूरी रकम लेकर चले गए। इसके बाद शॉपिंग करने लगे। पुलिस ने विशाल के साथ उसकी प्रेमिका को भी हिरासत में लिया है। आरोपियों से चोरी की रकम से खरीदे गए सामान जब्त कर लिया गया है। दोनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

Home / Raipur / गर्लफ्रेंड को महंगा मोबाइल, कपड़े, जूते शापिंग करवाते देख हुआ शक, पूछताछ में निकला चोर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो