scriptकैंसर का इलाज करने पहुंची तांत्रिक के पास, झाड़ फूंक करने के बहाने बंद कमरे में घंटों करता था ये… | Tantrik try to rape woman who come for treatment of cancer in CG | Patrika News
रायपुर

कैंसर का इलाज करने पहुंची तांत्रिक के पास, झाड़ फूंक करने के बहाने बंद कमरे में घंटों करता था ये…

कैंसर से पीड़ित युवती को झाड़ फूंक का उपचार करने के बहाने बंद कमरे में घंटों शर्मनाक हरकत करता था।

रायपुरJan 27, 2019 / 12:55 pm

Deepak Sahu

Tantrik

कैंसर का इलाज करने पहुंची तांत्रिक के पास, झाडफ़ूंक करने के बहाने बंद कमरे में घंटों करता था ये…

रायपुर. देशभर में लगातार हो रहे महिलाओं के साथ अपराध बढ़ते ही जा रहे है। ऐसे अपराध अक्सर महिलाओं को झांसा देने वाले ही सामने आते है। छत्तीसगढ़ में एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक कैंसर से पीड़ित युवती को झाड़ फूंक का उपचार करने के बहाने तांत्रिक बंद कमरे में घंटों शर्मनाक हरकत करता था।

यह घटना बिलासपुर जिले की है। सरकंडा पुलिस के अनुसार शहर में रहने वाली 25 वर्षीय एक कैंसर पीडि़त युवती का उसके परिजन लगातार उपचार करा रहे थे। अपोलो अस्पताल में 15 जनवरी को युवती के पिता की मुलाकात तालापारा निवासी मो. हाशमी पिता अब्दुल नइम (24) से हुई थी। युवती की बीमारी के संबंध में पीडि़ता के पिता ने हाशमी से चर्चा की थी। उसने पीडि़ता के पिता को झाडफ़ूंक कर पीडि़ता का उपचार करने की बात कही।

crime news

हाशमी मुसलमान ने उन्हें झाडफ़ूंक करने की जानकारी देते हुए बताया कि युवती का वह इलाज कर बीमारी से छुटकारा दिला देगा। उसने परिजनों ने 50 हजार रुपए उपचार में खर्च आने की जानकारी दी। परिजन उपचार के लिए राजी होकर उसे उसे 50 हजार रुपए दे दिये। हाशमी युवती के घर आता था और युवती के साथ एक कमरे में अकेले कई घंटों तक रहता था। उसने कई बार युवती से दुष्कर्म का प्रयास भी किया।

15 से 19 जनवरी तक युवती से अश्लील हरकतें करता रहा। युवती ने परिजनों ने इसकी जानकारी दी। परिजनों ने उससे पैसे लेने और युवती से अश्लील हरकत करने की बात कही तो हाशिम परिजन और युवती को शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया था। बुधवार को पीडि़ता ने शिकायत थाने में दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 354, 384, 420, 506 के तहत अपराध दर्ज कर गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर जेल भेज दिया है।

Home / Raipur / कैंसर का इलाज करने पहुंची तांत्रिक के पास, झाड़ फूंक करने के बहाने बंद कमरे में घंटों करता था ये…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो