scriptटीचर ने बच्चों को दिखाया सरकारी टैबलेट, चालू करते ही दिखने लगी अश्लील तस्वीरें, मचा हड़कंप | Teachers complaint tablet shows porn photo given by cg govt | Patrika News
रायपुर

टीचर ने बच्चों को दिखाया सरकारी टैबलेट, चालू करते ही दिखने लगी अश्लील तस्वीरें, मचा हड़कंप

टीचर ने बच्चों को दिखाया सरकारी टैबलेट, चालू करते ही दिखने लगी अश्लील तस्वीरें, मचा हड़कंप

रायपुरAug 03, 2018 / 05:41 pm

चंदू निर्मलकर

CG News

टीचर ने बच्चों को दिखाया सरकारी टैबलेट, चालू करते ही दिखने लगी अश्लील तस्वीरें, मचा हड़कंप

बालोद/जशपुर. टीचर की आंखें उस वक्त खुली की खुली रह गई जब ई-अटेंडेंस के टैबलेट में अंगूठा लगाते ही अश्लील तस्वीरें दिखने लगी। ये मामला सिर्फ एक सरकारी स्कूल का नहीं बल्कि जहां-जहां सरकार ने ई-अटेंडेंस के टैबलेट बांटे हैं। वहां-वहां ऐसी गंदी तस्वीरे दिख रही है। जशपुर के सरकारी स्कूल में हद तो तब हो गई जब शिक्षकों ने बच्चों के बीच टैबलेट को चालू करते ही अश्लील तस्वीरें दिखने लगी। शिक्षकों ने हड़बड़ी के साथ टैबलेट को बंद किया।
CG News

बालौदाबाजार के बाद अब बालोद और जशपुर में सामने आई ऐसी परेशानी
आपको बता दें कि बलौदाबाजार में ई-अटेंडेंस के टैबलेट में अश्लील तस्वीर आने का मामला अभी दो दिन पहले उजागर हुआ है। इसके अब बालोद और जशपुर में भी ऐसी शिकायतें मिली हैं। शिक्षक पननि मोर्चा के बालोद जिला संचालक वीरेंद्र दुबे ने बताया कि जिले के कई स्कूलों से शिकायत मिली है कि अंगूठा लगाते ही सरकारी टैबलेट्स में अश्लील तस्वीरों दिखाई दे रही है। बीइओ से शिकायत करने पहुंचे शिक्षकों ने बताया कि इसे तत्काल बन्द कर सारे टेबलेट को वापस कर देना चाहिए।

CG News
बीइओ बसंत बाघ ने बताया कि टैबलेट में ऐसी गड़बड़ी सामने आने की मौखिक जानकारी मिली है। लिखित शिकायत के बाद इस पर कार्रवाई की जाएगी। सर्वशिक्षा अभियान के डीपीसी पीसी मरकले ने बताया कि टैबलेट को सहायक संचालक स्तर के अधिकारी ही देख रहे हैं। इस संबंध में डीइओ ही बता सकते हैं।
टैबलेट चालू करते ही अश्लील फोटो देख स्कूल में मचा हड़कंप
इधर, जशपुर जिले के पत्थलगांव के शासकीय प्राथमिक शाला भाथूडांड में मंगलवार को शिक्षकों द्वारा टैबलेट को चालू करते ही अश्लील चित्र सामने आने पर हड़कंप मच गया। शिक्षकों ने आला अधिकारियों को मामले की जानकारी दी। ब्लॉक शिक्षा अधिकारी धनीराम भगत ने बताया कि शिक्षकें की ओर से शिकायत मिली है। गड़बड़ी पाए जाने वाले बायो टेबलेट का संबंधित स्कूल मे इस्तेमाल करने पर रोक लगाने की बात कही जा रही है।

Home / Raipur / टीचर ने बच्चों को दिखाया सरकारी टैबलेट, चालू करते ही दिखने लगी अश्लील तस्वीरें, मचा हड़कंप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो