बिना मास्क लगाए घूमने वालों पर प्रशासन ने की कार्रवाई

45 लोगों के खिलाफ चालानी कार्रवाई करते हुए उनसे 53 सौ रुपए जुर्माने के रूप में वसूला गया।

By: dharmendra ghidode

Published: 05 Apr 2021, 06:05 PM IST

भाटापारा. शनिवार की देर शाम नगर पालिका प्रशासन एवं पुलिस विभाग की संयुक्त टीम ने बिना मास्क लगाए घूमने वालों के खिलाफ कार्यवाही की। यह कार्यवाही सिटी सेंटर मॉल एवं नाका नंबर 1 के पास की गई। इस दौरान 45 लोगों के खिलाफ चालानी कार्रवाई करते हुए उनसे 53 सौ रुपए जुर्माने के रूप में वसूला गया।
जिला कलेक्टर सुनील कुमार जैन के कड़े निर्देश के बाद प्रशासन की संयुक्त कार्यवाही शनिवार को हुई। कोरोना वायरस का प्रकोप इन दिनों तेजी से बढऩे के कारण प्रशासन के द्वारा शक्ति की जा रही है। शनिवार को की गई इस कार्रवाई में मुख्य नगर पालिका अधिकारी आशीष तिवारी, नायब तहसीलदार मोहित अमिला, शहर थाने के उपनिरीक्षक हितेश जंघेल, पालिका के स्वच्छता निरीक्षक रविंद्र शुक्ला, प्रकाश वैष्णव, कन्हैया ठाकुर, अजय नायडू, पूर्णेन्दु त्रिवेदी इत्यादि लोग कार्यवाही के दौरान मौजूद रहे।
वहीं दूसरी तरफ लोगों का यह मानना है कि प्रशासन को मास्क के मामले में ज्यादा से ज्यादा कढ़ाई करनी चाहिए। लोगों का यह भी सोचना है कि मास्क पर यदि कढ़ाई होती है तो लॉकडाउन जैसी स्थिति से बचा जा सकेगा। राज्य सरकार को भी मास्क लगाने पर ही फोकस करना चाहिए तभी कोरोना वायरस जैसे संक्रमण
अभी भी लोग सुधर नहीं रहे
इस मामले में मुख्य नगरपालिका अधिकारी आशीष तिवारी ने कहा कि अभी भी लोग सुधार नहीं रहे हैं। बिना मास्क लगाए लोग बाजार में घूमते हुए दिख जाते हैं। जो कि उनके लिए भी अच्छा नहीं है और लोगों के लिए भी अच्छा नहीं है। इसलिए उन्होंने समस्त लोगों से अपील की है कि वे घर से बाहर निकले तो अनिवार्य रूप से मास्क लगाएं ताकि वे खुद भी सुरक्षित रहें और लोगों को भी सुरक्षित रख सकें।

dharmendra ghidode
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned