scriptसावधान : शादियों में चोरी करने वाला गिरोह फिर हुआ सक्रिय | The gang that steals at weddings become active again | Patrika News
रायपुर

सावधान : शादियों में चोरी करने वाला गिरोह फिर हुआ सक्रिय

– विसलिंग वुड होटल में आयोजित कार्यक्रमों में पहले भी हो चुकी है चोरियां .
– तेलीबांधा के निरंजन धर्मशाला में चोरी करते हुए आरोपी पकड़ा गया .

रायपुरMar 02, 2021 / 02:48 pm

CG Desk

chori_1.jpg
रायपुर . छेरीखेड़ी स्थित होटल विसलिंगवुड में आयोजित शादी के कार्यक्रम में चोरी करने वालों का सुराग नहीं मिल पाया है, दूसरी ओर तेलीबांधा इलाके में एक धर्मशाला में घुसकर चोरी की कोशिश करने वाले को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उल्लेखनीय है कि रविवार को विसलिंगवुड में ओडिशा और रायपुर के खान परिवार का वैवाहिक कार्यक्रम था। होटल के दो कमरे में बाराती ठहरे हुए थे।
इस दौरान रात में अज्ञात चोरों ने खिड़की तोड़कर दोनों कमरे में प्रवेश किया। सामान की तलाशी ली। इसके बाद चार महंगे मोबाइल और नगदी 5 हजार रुपए चुराकर भाग निकले थे। मंदिरहसौद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। मामले में दूसरे राज्य के चोर गिरोह पर पुलिस को शक है।
सीसीटीवी में दिखे दो युवक
घटना के बाद होटल में लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच की गई। इसमें दो संदिग्ध युवक नजर आए हैं, जो वर और वधु पक्ष के नहीं थे। संदिग्ध युवक अच्छे कपड़े पहने हुए थे। होटल विसलिंग वुड में इससे पहले भी मध्यप्रदेश के सूटबूट वाला चोर गिरोह वारदात कर चुका है।
धर्मशाला में चोरी का प्रयास करते पकड़ा गया
वीआईपी रोड स्थित निरंजन धर्मशाला में रविवार को नीरज धुर्वे की शादी का रिसेप्शन था। रात करीब 9.30 बजे दूल्हा और दुल्हन के सामान वाले कमरे में एक युवक घुस गया और चोरी का प्रयास करने लगा। इस पर लोगों की नजर पड़ गई। उसे पकड़ लिया गया। पकड़े गए युवक ने अपना नाम सोनू नारायणी बताया है। तेलीबांधा पुलिस ने उसे चोरी का प्रयास करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है।
होटल विसलिंगवुड में आयोजित शादी के कार्यक्रम में शामिल होने आए कुछ लोगों के कमरे में चोरी होने की शिकायत मिली है। पीड़ित ने अभी लिखित शिकायत नहीं की है। पुलिस अपने स्तर पर चोरी का पता लगा रही है।
-लालचंद मोहले, सीएसपी, माना, रायपुर

Home / Raipur / सावधान : शादियों में चोरी करने वाला गिरोह फिर हुआ सक्रिय

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो