scriptस्टेज पर चढ़ने को लेकर वर और वधू पर में चले लात-घूसे, दोनों पक्षों ने उरला थाने में दर्ज कराई एक-दूसरे के खिलाफ एफआईआर | The groom and the bride walked in to kick on the stage, FIR | Patrika News
रायपुर

स्टेज पर चढ़ने को लेकर वर और वधू पर में चले लात-घूसे, दोनों पक्षों ने उरला थाने में दर्ज कराई एक-दूसरे के खिलाफ एफआईआर

बहू भोज के कार्यक्रम के दौरान स्टेज में चढऩे की बात को लेकर वर और कन्या पक्ष में जमकर विवाद हो गई। झगड़े से गुस्साए कन्या पक्ष वाले जब लड़की को अपने साथ ले जाने लगे तो वर पक्ष ने विरोध किया। इसे लेकर दोनों पक्षों में जमकर सिर फुटौव्वल हुई।

रायपुरDec 15, 2019 / 01:01 am

bhemendra yadav

रायपुर. उरला थाना अंतर्गत बंजारी मंदिर के पास बहू भोज के कार्यक्रम के दौरान स्टेज में चढऩे की बात को लेकर वर और कन्या पक्ष में जमकर विवाद हो गई। झगड़े से गुस्साए कन्या पक्ष वाले जब लड़की को अपने साथ ले जाने लगे तो वर पक्ष ने विरोध किया। इसे लेकर दोनों पक्षों में जमकर सिर फुटौव्वल हुई।
बाद में दोनों पक्ष उरला थाने पहुंचे। पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत काउंटर अपराध दर्ज किया है। थाना प्रभारी ने वधु पूजा की शिकायत पर उसके पति विनोद सोनकर, विकास, छोटेलाल और शीला सोनकर के खिलाफ धारा 294, 323, 34 के तहत मामला दर्ज किया है। वहीं वर विनोद की शिकायत पर वधु पक्ष के भानु सोनकर और सिकंदर सोनकर के खिलाफ धारा 294, 323, 506बी और 34 के तहत मामला दर्ज किया है।
उरला पुलिस के मुताबिक पूजा सोनकर महात्मा गांधी कैंप-2 पावर हाउस भिलाई की रहने वाली है। उसकी शादी कैलाश नगर बीरगांव उरला निवासी विनोद सोनकर से हुई कुछ दिन पहले हुई थी।
लड़की पक्ष को रोका स्टेज पर चढ़ने से
ससुराल वालों ने शुक्रवार को बहू भोज का कार्यक्रम आयोजित किया था। इसमें शामिल होने के लिए भिलाई से लड़की पक्ष के काफी लोग आए हुए थे। कार्यक्रम के दौरान स्टेज में फोटो खिंचवाने का कार्य चल रहा था। स्टेज में अधिक भीड़ बढ़ जाने से लड़के वालों ने लड़की पक्ष के लोगों को स्टेज में चढऩे से मना कर दिया। इससे लड़की वाले नाराज हो गए और मामला झगड़े तक पहुंच गया। दोनों पक्षों में गाली गलौज होने पर लड़की वाले अपने साथ लड़की को लेकर वापस जाने लगे। इससे लड़के वालों ने बहू को ले जाने का विरोध किया। इस पर दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई। इसके बाद लड़की वाले वहां से लड़की को लेकर चले गए। शनिवार को वह लोग फिर से वापस उरला थाने आए और मामले की एफआईआर दर्ज कराई। इसकी जानकारी होते ही लड़के वाले भी थाने पहुंच गए और वहां भी हंगामा किया।

Home / Raipur / स्टेज पर चढ़ने को लेकर वर और वधू पर में चले लात-घूसे, दोनों पक्षों ने उरला थाने में दर्ज कराई एक-दूसरे के खिलाफ एफआईआर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो