scriptविधानसभा में उठा उद्योगपति के अपहरण का मुद्दा, आठ दिन बाद भी सुराग नहीं | The issue of kidnapping of industrialist arose in assembly | Patrika News
रायपुर

विधानसभा में उठा उद्योगपति के अपहरण का मुद्दा, आठ दिन बाद भी सुराग नहीं

प्रवीण सोमानी अपहरणकांड : भाजपा विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने सदन में उठाई बात

रायपुरJan 17, 2020 / 01:08 am

VIKAS MISHRA

विधानसभा में उठा उद्योगपति के अपहरण का मुद्दा, आठ दिन बाद भी सुराग नहीं

प्रवीण सोमानी

सूत्रों के मुताबिक उद्योगपति का अपहरण को रायपुर में गिरोह के चार लोगों ने अंजाम दिया है। अभी तक पुलिस को उनका एक भी सीसीटीवी फुटेज नहीं मिल पाया है। केवल कुछ जगहों पर उद्योगपति की कार के पीछे सफेद रंग की कार नजर आई है। इसके अलावा आरोपियों का अब तक किसी टोलनाका या चौक-चौराहों में फुटेज नहीं मिला है। आशंका है कि किडनैपरों को शहर में जगह-जगह सीसीटीवी कैमरे लगे होने की जानकारी पहले से थी। इस कारण शहर भर में कहीं कार से बाहर नहीं निकले हैं और न ही उद्योगपति को बाहर निकलने दिया गया। सिलतरा और परसुलीडीह के बीच घटना स्थल भी एेसा चुना होगा, जहां सीसीटीवी कैमरे नहीं होंगे। यही वजह है कि उद्योगपति या उनका अपहरण करने वालों की कोई भी तस्वीर सीसीटीवी में कैद नहीं हो पाई है। पुलिस को अब तक जितने भी सीसीटीवी फुटेज मिले हैं, उसमें केवल कार दिखाई दे रही है।
रायपुर एसएसपी, आरिफ शेख का कहना है कि अपहरण करने वालों की तलाश में पुलिस की टीमें लगी हुई है। हर स्तर पर जाकर पुलिस उद्योगपति की तलाश में लगी हुई। दूसरे राज्यों की पुलिस को भी घटना की जानकारी देकर यथासंभव सहयोग लिया जा रहा है।

Home / Raipur / विधानसभा में उठा उद्योगपति के अपहरण का मुद्दा, आठ दिन बाद भी सुराग नहीं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो