scriptछत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस के एक और मरीज को अस्पताल से छुट्टी मिली, CM ने ट्वीट कर दी जानकारी | Third patient beat COVID-19, released from CIMS hospital in Bilaspur | Patrika News
रायपुर

छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस के एक और मरीज को अस्पताल से छुट्टी मिली, CM ने ट्वीट कर दी जानकारी

छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस (Coronavirus in Chhattisgarh) से संक्रमित एक और मरीज को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। इससे पहले रायपुर में दो मरीजों को एम्स से छुट्टी मिल चुकी है।

रायपुरApr 02, 2020 / 12:19 pm

Ashish Gupta

रायपुर. छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस (Coronavirus in Chhattisgarh) से संक्रमित एक और मरीज को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। बिलासपुर में उसका इलाज चल रहा था। इससे पहले रायपुर में दो मरीजों को एम्स से छुट्टी मिल चुकी है। बिलासपुर सिम्स (CIMS) में भर्ती मरीज की रिपोर्ट निगेटिव आई है। इसके बाद उसे अस्पताल से छुट्टी दे दी गई. प्रदेश में अब कोरोना वायरस के 6 मरीज हैं।
coronavirus_patients_02.jpg
प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Chhattisgarh CM Bhupesh Baghel) ने भी मरीज के कोरोना संक्रमण से ठीक होने की जानकारी ट्विटर पर दी। उन्होंने ट्वीट में लिखा, छत्तीसगढ़ में एक और COVIDー19 पॉजिटिव मरीज का पूरी तरह से इलाज हो गया है, अब वह पूर्णतः स्वस्थ है। अस्पताल के द्वारा उसे डिस्चार्ज कर दिया गया है। छत्तीसगढ़ में अब तक कुल 9 पॉजिटिव केस में से 3 इलाज करवाकर, स्वस्थ होकर घर जा चुके हैं।
https://twitter.com/hashtag/CoronaVirusUpdate?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
इससे पहले 31 अप्रैल को रायपुर एम्स (AIIMS Raipur) ने कोरोना वायरस के साथ जारी जंग में पहली कामयाबी दर्ज की। यहां भर्ती 2 मरीजों की रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद उन्हें एम्स से छुट्टी दे दी गई। यह बड़ी कामयाबी है, क्योंकि महज 5 दिनों के इलाज में दोनों मरीजों को जानलेवा वायरस से निजात मिली।

Home / Raipur / छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस के एक और मरीज को अस्पताल से छुट्टी मिली, CM ने ट्वीट कर दी जानकारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो