scriptद्रोणिका के कारण गरज-चमक के साथ बारिश के आसार, ऐसे मौसम में ज्यादा फैलता है संक्रमण | Thunderstorms are expected for next 48 hours in chhattisgarh | Patrika News
रायपुर

द्रोणिका के कारण गरज-चमक के साथ बारिश के आसार, ऐसे मौसम में ज्यादा फैलता है संक्रमण

रविवार को फिर से मौसम में बदलाव हो सकता है। दक्षिणी छत्तीसगढ़ में एक-दो स्थानों पर हल्की बारिश के आसार है। राजधानी रायपुर में भी शाम या रात में गरज-चमक के साथ बौछारें पडऩे की संभावना है।

रायपुरMar 29, 2020 / 04:47 pm

Karunakant Chaubey

रायपुर. राजधानी समेत प्रदेश में शनिवार को मौसम शुष्क रहा। शाम को एक-दो स्थानों पर हल्की बारिश हुई। मौसम विभाग के अनुसार दक्षिण छत्तीसगढ़ से लेकर विदर्भ तक एक द्रोणिका बनी हुई। इस कारण से राजधानी समेत छत्तीसगढ़ में कुछ जगहों पर हल्की बारिश की संभावना है। आगामी दो दिन बाद एक-दो जगहों पर जगर-चमक के साथ छींटे पड़ सकती है।

मौसम विज्ञानी एचपी चंद्रा के अनुसार दक्षिणी छत्तीसगढ़ से होकर एक द्रोणिका गुजर रही है। इस कारण से रविवार को फिर से मौसम में बदलाव हो सकता है। दक्षिणी छत्तीसगढ़ में एक-दो स्थानों पर हल्की बारिश के आसार है। राजधानी रायपुर में भी शाम या रात में गरज-चमक के साथ बौछारें पडऩे की संभावना है। शहर का अधिकतम तापमान 37 डिग्री और न्यूनतम तापमान 25 डिग्री के आसपास रहेगा। दिन में आकाश मुख्यत साफ रहेगा।

कहां कितना रहा तापमान

 

रायपुर – ३५.४- २४.७

माना एयरपोर्ट- ३४.८- २३.४

बिलासपुर- ३४.२- २३.०

पेंड्रारोड – ३०.६- १८.५

अंबिकापुर- २९.६- १९.०

जगदलपुर- ३६.३- २३.० ।

Home / Raipur / द्रोणिका के कारण गरज-चमक के साथ बारिश के आसार, ऐसे मौसम में ज्यादा फैलता है संक्रमण

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो