टीआई के सास-ससुर के कोरोना पॉजिटिव मिलने से पुलिस महकमे में हड़कंप, थाना सील

पुरानी बस्ती थाना में पदस्थ टीआई राकेश सिंह के सास - ससुर मुजफ्फरपुर (बिहार) से 19 जून को रायपुर आए थे। सोमवार की देर शाम सास -ससुर की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई।

By: Bhawna Chaudhary

Updated: 24 Jun 2020, 09:02 AM IST

रायपुर. प्रदेश में स्वास्थ्य कर्मचारियों के संक्रमित होने का सिलसिला थम नहीं रहा। राजनांदगांव जिले में पांच और दुर्ग में एक डॉक्टर कोरोना संक्रमित मिले है। राजनांदगांव से मिले 5 संक्रमित डॉक्टर में 3 सरकारी और निजी अस्पताल के है। रायपुर में टीआई के सास-ससुर के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद पुरानी बस्ती थाने को सील कर दिया गया है। विगत दिनों दो विमानों से लौटे यात्रियों में से दो संक्रमित मिले हैं।

स्वास्थ्य विभाग की तरफ से मंगलवार को जारी रिपोर्ट में प्रदेश भर में 85 कोरोना संक्रमित की पहचान की गई है। वहीं 40 मरीज डिस्चार्ज किए गए हैं। प्रदेश में कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा और 2385 पहुंच गया है। बताया जाता है कि राजधानी के पुरानी बस्ती थाना में पदस्थ टीआई राकेश सिंह के सास - ससुर मुजफ्फरपुर (बिहार) से 19 जून को रायपुर आए थे। स्वास्थ्य विभाग ने दोनों के सैंपल लेकर पेंशनबाड़ा स्थित सरकारी आवास में होम क्वॉरेंटाइन किया था।

सोमवार की देर शाम सास -ससुर की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई। देर रात तक किसी को इसकी भनक नहीं लगी। मंगलवार को इसकी जानकारी मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। पुलिस विभाग के आला अधिकारियों के निर्देश पर थाने को सील कर दिया गया। टीआई के साथ थाने के सभी जवानों और अधिकारियों की सैंपलिंग कर होम क्वारंटाइन किया गया है। थाना परिसर में ही पुरानी बस्ती की सीएसपी को ऑफिस है। ऑफिस को सील कर सीएसपी विक्रम ध्रुव का सैंपल लेकर किया गया है।

पुरानी बस्ती के कामकाज की जिम्मेदारी टिकरापारा, आजाद चौक और डीडी नगर थाने को सौंप दिया गया है। अब लोगों को इन्ही थाने में शिकायत करनी होगी। राजधानी में दूसरा थाना है, जिसे सील किया गया है। इससे पहले प्रधान आरक्षक के कोरोना संक्रमित होने पर मंदिर हसौद थाने को सील कर दिया गया था।

Corona virus corona virus in india corona virus origin
Show More
Bhawna Chaudhary
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned