scriptरायपुर के 18 थाना प्रभारियों के एक साथ तबादले जानिए किसे मिली कौन से थाने की बागड़ोर | Transfer in Chhattisgarh Police 18 Thana Incharge transfered in Raipur | Patrika News
रायपुर

रायपुर के 18 थाना प्रभारियों के एक साथ तबादले जानिए किसे मिली कौन से थाने की बागड़ोर

Police Transfer Chhattisgarh रायपुर पुलिस अधीक्षक ने दी जानकारी इन थाना प्रभारियों के हुए तबादले

रायपुरAug 17, 2019 / 05:31 pm

Deepak Sahu

  Chhattisgarh police
रायपुर.Police Transfer Chhattisgarh प्रदेश भर में विभिन्न विभागों में ताबड़तोड़ तबादले किये जा रहे हैं।पहले प्रदेश के आईएस और आईपीएस अधिकारियों के तबादले किये गए फिर PWD विभाग में फेर-बदल किया गया। इसी कड़ी में राजधानी रायपुर में भी शहर के अलग-अलग थानों के थाना प्रभारियों के तबादले किये गए है।
बतादें कि एसएसपी आरिफ शेख ने राजधानी के थानों में प्रशासनिक दृष्टिकोण से फेरबदल किया है।जिसमें 18 थाना प्रभारियों का तबादला किया गया है. . सुशांतो बेनर्जी को गुढ़ियारी से थाना प्रभारी सिविल लाइन बनाया गया है। सिविल लाइन टीआई मोहसिन खान को तेलीबांधा थाना प्रभारी बनाया गया है।
 Chhattisgarh police
इसके पहले प्रदेश में बड़ी संख्या में आईएस और आईपीएस अधिकारियों के भी तबादले किये गए थे ।आदेश के तहत 2010 बैच के आईपीएस अफसर गिरिजा शंकर जायसवाल को सेनानी 13वीं वाहिनी छसबल कोरबा की जिम्मेदारी दी गई थी । इससे पहले आईपीएस अफसर गिरिजा शंकर सूरजपुर जिला के पुलिस अधीक्षक के पद पर तैनात थे। 2011 बैच के आईपीएस अफसर और महासमुंद के पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह को रायगढ़ का पुलिस अधीक्षक बनाया गया था ।
पुलिस मुख्यालय रायपुर में सहायक पुलिस महानिरीक्षक के पद पर पदस्थ जितेंद्र शुक्ला का महासमुंद ट्रांसफर कर दिया गया था। 2013 बैच के आईपीएस अफसर जितेन्द्र शुक्ला यहां पुलिस अधीक्षक की जिम्मेदारी संभालेंगे। रायगढ़ के पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार अग्रवाल को रायपुर भेज दिया गया था। आईपीएस अफसर राजेश कुमार यहां पुलिस मुख्यालय में सहायक पुलिस महानिरीक्षक की जिम्मेदारी संभालेंगे। दुर्ग बघेरा एसटीएफ के पुलिस अधीक्षक राजेश कुकरेजा को सूरजपुर का पुलिस अधीक्षक बनाया गया था Police Transfer Chhattisgarh

Home / Raipur / रायपुर के 18 थाना प्रभारियों के एक साथ तबादले जानिए किसे मिली कौन से थाने की बागड़ोर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो