सरकार ने पॉलीटेक्निक कॉलेजों में पदस्थ प्राचार्य सहित 67 कर्मचारियों का किया तबादला, देखें सूची

सरकार ने पॉलीटेक्निक कॉलेजों में पदस्थ प्राचार्य सहित 67 कर्मचारियों का किया तबादला, देखें सूची
एसपी ने किए टीआइ और एसआइ के तबादले

Deepak Sahu | Updated: 21 Aug 2019, 09:24:36 PM (IST) Raipur, Raipur, Chhattisgarh, India

राज्य सरकार के कौशल विकास(skill development) तकनीकी शिक्षा एवं रोजगार विभाग ने 67 कर्मचारियों का तबादला किया है। पॉलीटेक्निक कॉलेजों में पदस्थ प्राचार्य, व्याख्याताओं सहित 67 कर्मचारियों का तबादला किया है।

रायपुर transfers in chhattisgarh सरकार बदलने के बाद प्रदेश में विभिन्न विभागों में लगातार अधिकारियों और कर्मचारियों को यहाँ से वहाँ किया जा रहा है। सरकार एक के बाद एक प्रदेश के विभागों में सर्जरी करने के मूड में है इसी कड़ी में प्रदेश सरकर(Stategoverment) ने कौशल विकास (skill development) योजना अंतरगर्त चलने वाले पॉलिटेक्निक कॉलेजों में पदस्थ प्राचार्य सहित कर्मचारियों के ट्रांसफर(Transfer) कर दिए है।

सरकार ने पॉलीटेक्निक कॉलेजों में पदस्थ प्राचार्य सहित 67 कर्मचारियों का किया तबादला, देखें सूची

 

सरकार ने पॉलीटेक्निक कॉलेजों में पदस्थ प्राचार्य सहित 67 कर्मचारियों का किया तबादला, देखें सूचीसरकार ने पॉलीटेक्निक कॉलेजों में पदस्थ प्राचार्य सहित 67 कर्मचारियों का किया तबादला, देखें सूचीसरकार ने पॉलीटेक्निक कॉलेजों में पदस्थ प्राचार्य सहित 67 कर्मचारियों का किया तबादला, देखें सूचीसरकार ने पॉलीटेक्निक कॉलेजों में पदस्थ प्राचार्य सहित 67 कर्मचारियों का किया तबादला, देखें सूची

बता दे की सरकार ने पॉलीटेक्निक कॉलेजों में पदस्थ प्राचार्य सहित 67 कर्मचारियों का तबादला किया है जिसे शिक्षण संस्थानों में किया गया बड़ा उलटफेर कहा जा रहा है।

राज्य सरकार के कौशल विकास (skill development) तकनीकी शिक्षा एवं रोजगार विभाग ने 67 कर्मचारियों का तबादला किया है। पॉलीटेक्निक कॉलेजों में पदस्थ प्राचार्य, व्याख्याताओं सहित 67 कर्मचारियों का तबादला किया है। सरकार इन तबादलों के पीछे शिक्षा व्यवस्था सुधारने और नवजवानों को नए अवसर प्रदान करने की बात कह रही है।transfers in chhattisgarh

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned