शहर के यूथ में छाया कमांडो गेटअप का ट्रेंड

Sumit Yadav

Publish: May, 18 2018 12:38:25 PM (IST)

Raipur, Chhattisgarh, India
शहर के यूथ में छाया कमांडो गेटअप का ट्रेंड

गल्र्स, ब्वॉयज से लेकर मैरिड कपल कर रहे हैं कैरी, सिटी के फैशन डिजाइनर आर्मी ड्रेसअप (कैमॉफ्लेज) से कराया इंटरड्यूज

सुमित यादव @ रिपोर्टर रायपुर . अगर शादी की पार्टी में कोई कपल आर्मी गेटअप में नजर आए तो हर किसी की निगाहें उसी के ऊपर टिकी रहेंगी। फैशन के दौर में हर कोई अपने आप को किसी से पीछे नहीं रखना चहता है। इसके लिए मेकअप के साथ-साथ पर्सनालिटी को ग्रोअप करने के लिए कई डिजाइनर ड्रेस कैरी करते हैं। जिससे वह डिफरेंट और परफेक्ट नजर आ सकें। इसी तरह गल्र्स में क्रेज देखने को मिलता रहा है, जो आए दिन नए फैशन को फॉलो करती रहीं है। शहर के फैशन डिजाइनर ने न्यू कलेक्शन आर्मी और कमांडो लुक में नजर आने के लिए कई डिजाइनर ड्रेस से लोगों को इंटरड्यूज करा रहे हैं। जिसे रायपुराइट्स काफी पसंद कर रहे हैं। मैरिड कपल भी इस डिजाइन को पार्टी या मैरिज पार्टी में कैरी कर नजर आ रहे हैं। फैशन डिजाइनर चारू चंद्राकर बताती हैं कि पहली बार शहर में इस तरह के कलेक्शन देखे जा रहे हैं जिसमें आप वेस्टर्न और फॉर्मल ड्रेस के साथ आर्मी लुक में नजर आ सकते हंै।

 

cg news

मैरिड कपल भी दिखेंगे आर्मी लुक में

फैशन एक्सपर्ट की मानें तो 'कैमॉफ्लेज' कलेक्शन हर कोई कैरी कर सकता है। इसमें गल्र्स, ब्वॉयज के साथ-साथ मैरिड कपल कैरी कर सकते हैं। कई तरह के आर्मी पैटर्न में ड्रेस तैयार किया गया है। साथ ही वेस्टर्न और फॉर्मल में कई डिजाइन का रायपुराइट्स में काफी डिमांड है। मैरिड कपल में शेरवानी और गाउन का भी ट्रेंड है।

 

cg news

वेस्टर्न और फॉर्मल में कई डिजाइन

कमांडो कलेक्शन में गल्र्स और ब्वॉयज के लिए हर तरह के डिजाइन देखने को मिल रहा है। जिसमें शादी की शेरवानी, गाउन, लहंगा, कुर्ता, जैकेट, मोदीकट जैकेट और फॉर्मल में पैंट, शर्ट के कई वैराटी रायपुराइट्स को पसंद आ रही है। इसके साथ ही कमांडो डिजाइन में रायपुराइट्स अपने पसंद की डिजाइन के ड्रेस का ऑर्डर देकर डिजाइनर से बनवा रहे हैं।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

Ad Block is Banned