scriptछत्तीसगढ़ में CM के ढाई-ढाई साल के सवाल पर स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव ने फिर दिया बड़ा बयान | TS Singhdeo again big statement on cm formula for two and a half years | Patrika News
रायपुर

छत्तीसगढ़ में CM के ढाई-ढाई साल के सवाल पर स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव ने फिर दिया बड़ा बयान

छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री के ढाई-ढाई साल के सवाल पर स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव (CG Health Minister TS Singhdeo) का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा है कि प्रश्न अगर बार-बार आता है। इसका समाधान जल्द हो जाएगा।

रायपुरSep 25, 2021 / 07:32 pm

Ashish Gupta

singhdeo_news.jpg

छत्तीसगढ़ में CM के ढाई-ढाई साल के सवाल पर स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव ने फिर दिया बड़ा बयान

रायपुर. छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री के ढाई-ढाई साल के सवाल पर स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव (CG Health Minister TS Singhdeo) का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा है कि प्रश्न अगर बार-बार आता है। इसका समाधान जल्द हो जाएगा। मंत्री सिंहदेव का कहा कि बार-बार एक ही सवाल आता है कि आगे क्या होगा। मीडिया अपने आप यह सवाल नहीं पूछता, क्योंकि कहीं न कहीं बाहर भी चर्चाएं चल रही है। मीडिया के सवालों के माध्यम से कहना चाहता हूं कि ज्यादा विचलित नहीं होना चाहिए।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x84flir
इससे एक दिन पहले दिल्ली से रायपुर पहुंचे प्रदेश में ढाई-ढाई साल के मुख्यमंत्री पद को लेकर स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने कहा कि जिस तरह बेटी की शादी में समय लगता है। ठीक उसी तरह यह विषय भी बड़ा है इसीलिए इसमें समय लग रहा है।’ शुक्रवार को दिल्ली से लौटने के बाद सिंहदेव ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि यह निर्णय हाईकमान के पास सुरक्षित है। स्वाभाविक है कि पूरे राज्य में मुख्यमंत्री के विषय को लेकर चर्चा हो रही है, लोगों में कौतूहल भी है। जब छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री पद की शपथ होनी थी, तब भी 2-3 दिन का समय लगा था।

प्रक्रिया के तहत कार्य कर रहा हाईकमान
सिंहदेव ने मुख्यमंत्री के बदले जाने के सवाल पर कहा कि हाईकमान प्रक्रिया के तहत कार्य कर रहा है और जो होगा वह बहुत जल्द सबके सामने आ जाएगा। उन्होंने कहा कि पहले लोग ढाई-ढाई साल की बात कर रहे थे, लेकिन वह समय भी बीत गया। नई बात नहीं है। ये बातें कहीं ना कहीं चर्चा में रहती है और इस चर्चा को अंजाम की बात निर्णय के रूप में आती हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो