scriptदो दोस्त एक ही लड़की से कर बैठे प्यार, फिर एक रात हो गया ये बवाल, हुआ खौफनाक अंत | Two friend love with one girl after muder | Patrika News
रायपुर

दो दोस्त एक ही लड़की से कर बैठे प्यार, फिर एक रात हो गया ये बवाल, हुआ खौफनाक अंत

दो दोस्त एक ही लड़की से कर बैठे प्यार, फिर एक रात हो गया ये बवाल, हुआ खौफनाक अंत

रायपुरSep 25, 2018 / 07:30 pm

चंदू निर्मलकर

Chhattisgarh crime news

दो दोस्त एक ही लड़की से कर बैठे प्यार, फिर एक रात हो गया ये बवाल, हुआ खौफनाक अंत

रायपुर. अपनी गर्लफ्रेंड के लिए एक युवक ने अपने जिगरी दोस्त की हत्या कर दी। दोनों अलग-अलग समय में उस युवती से घंटों बात किया करते थे। घटना वाली रात इसका खुलासा होने पर आरोपी ने अपने दोस्त की चाकू मारकर हत्या कर दी। आरोपी और मृतक एक साथ रहते थे।
पुलिस ने आरोपी को गिरफ़्तार कर जेल भेज दिया। घटना वाली रात सीसीटीवी फुटेज में कुछ युवकों को उसके पीछे दौड़ते हुए देखा गया था, लेकिन उनका पता नहीं चल पाया है। पुलिस के मुताबिक बीरगांव के पुरानी बस्ती निवासी 25 वर्षीय दानेश्वर साहू उर्फ गोलू की आधी रात चाकू मारकर हत्या कर दी गई थी। उसका शव गली में पड़ा मिला था। इसकी सूचना पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी थी। घटना वाली रात मृतक कुछ युवकों के साथ था। उनसे गहनता से पूछताछ की गई, तो पता चला कि मृतक आखिरी बार अपने दोस्त मुकेश साहू के साथ था। मुकेश से पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की, तो उसने हत्या करना स्वीकार किया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।
Chhattisgarh news
यह थी हत्या की वजह
पुलिस के मुताबिक दानेश्वर और मुकेश दोनों गहरे दोस्त हैं। मुकेश भी दानेश्वर के साथ उसके घर में ही रहता था। दोनों का एक ही युवती से प्रेम-प्रसंग था। इसकी जानकारी दानेश्वर को नहीं दी थी। दोनों अलग-अलग समय में युवती से मोबाइल में देर रात तक बातचीत करते थे। घटना वाली रात मुकेश उस युवती से मोबाइल में बातचीत कर रहा था। इसकी जानकारी दानेश्वर को हो गई। इसके बाद दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया। फिर मुकेश ने चाकू मारकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद मौके से भाग निकला था। घटना स्थल पर दानेश्वर का मोबाइल बरामद हुआ। पुलिस ने मोबाइल की जांच की। इसमें दानेश्वर के भी उस युवती से लंबी बातें करने का पता चला।
संदेहियों का पता नहीं चला
घटना वाली रात आसपास के सीसीटीवी कैमरे में कुछ युवक मृतक के पीछे दौड़ते हुए दिखे थे। फुटेज में कुछ स्पष्ट नहीं होने के कारण उनका पता नहीं चल पाया है। पूछताछ में मुकेश ने हत्या करना स्वीकार कर लिया। इसके बाद मामला आगे नहीं बढ़ पाया।
पूरी तैयारी में था मुकेश, पहले से थी योजना
मुकेश और दानेश्वर दोनों साथ ही रहते थे। एक युवती से से प्रेम-संबंध की जानकारी मुकेश को पहले से थी। इसके बाद से वह दानेश्वर को रास्ते से हटाने के लिए योजना बना रहा था। इसलिए उस रात वह चाकू लेकर गया था। साथ ही उसने जिस ढंग से दानेश्वर पर वार किए हैं, इससे तय है कि वह उसकी हत्या करने की योजना बनाकर आया था।

Home / Raipur / दो दोस्त एक ही लड़की से कर बैठे प्यार, फिर एक रात हो गया ये बवाल, हुआ खौफनाक अंत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो