दो आर्केस्ट्रा डांसर के साथ दुष्कर्म, संचालक के खिलाफ मामला दर्ज

- आर्केस्ट्रा में काम करने आई छत्तीसगढ़ से दो बार बालाओं के साथ दुष्कर्म, पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को किया गिरफ्तार ।

By: Bhupesh Tripathi

Updated: 19 Apr 2021, 11:25 PM IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ से काम करने बिहार गए दो युवतियों के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। दरअसल पटना के नौबतपुर थाना क्षेत्र के फतेहपुर गांव में आर्केस्ट्रा में काम करने आई छत्तीसगढ़ से दो बार बालाओं के साथ संचालक ने दुष्कर्म किया है ऐसा आरोप लगाते हुए ऑर्केस्ट्रा संचालक के खिलाफ थाने में लिखित शिकायत दी है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मौके से आरोपी को गिरफ्तार किया है।

तीन दिन पहले छत्तीसगढ़ से दो लड़की ऑर्केस्ट्रा में काम करने नौबतपुर थाना क्षेत्र के फतेहपुर गांव आयी थी। जहां ऑर्केस्ट्रा संचालक उससे जबरन देह व्यापार कराना चाहता था। लड़की ने जब यह करने से मना कर दिया तो रात में ऑर्केस्ट्रा संचालक ने शराब के नशे में धुत होकर अपने घर के कमरे में बंद कर दुष्कर्म किया।

Read More : छत्तीसगढ़ कोरोना के दूसरे पीक पर, एक्टिव केस डेढ़ लाख पार होने का अनुमान

इस घटना के बाद पीड़िता ने किसी तरह से इस वारदात की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार किया है। स्थानीय लोगों का कहना है कि आरोपी के घर में महफिल सजती थी और कई सफेदपोश और रसूखदार लोग भी जाते थे। इस मामले को लेकर स्थानीय लोग के बीच कई तरह की चर्चा भी हो रही हैं।

इस पूरे कांड में नौबतपुर से एक युवक को पुलिस टीम ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज कर ली गई है । इधर, पुलिस का कहना है कि पीड़िता के बयान पर मामला दर्ज कर करवाई की जा रही है । आरोपी से भी पूछताछ की जा रही है । पीड़िता को मेडिकल जांच के लिये पटना भेजा गया है।

Read More : लोगों की मनमानी बन रही पुलिस के लिए चुनौती, Lockdown में भी न मास्क न मास्क न फिजिकल डिस्टेसिंग

नौबतपुर थाना के एसआई विमलेश कुमार बताते हैं कि थाना क्षेत्र के फतेहपुर गांव में आर्केस्ट्रा में काम करने के लिए छत्तीसगढ़ से आई दो बार बालाओं के साथ संचालक ने दुष्कर्म किया था। जिसकी सूचना प्राप्त होते हैं पुलिस ने दोनों बार बालाओं को थाना लाई है। साथ ही आरोपी को भी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। फिलहाल दोनों बार बालाओं को मेडिकल के लिए पटना भेजा गया है । मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Bhupesh Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned